Cricket News

मुंबई पुलिस की मोटरसाइकिल पर सवार नजर आए क्रिस गेल, पुलिस वालों को दी 'जादू की झप्पी'...

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

जब वेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल क्रिकेट मैदान पर गेंदबाजों की धुलाई नहीं कर रहे होते हैं, तो अक्सर वो पार्टी एनिमल(  party animal) के तौर पर भी जाने जाते हैं.  विश्व क्रिकेट के सबसे एंटरटेनिंग खिलाड़ियों में से एक, क्रिस गेल को भारत से कुछ ज्यादा ही लगाव है, जिसके चलते वो यहां आने का मौका कभी नहीं छोड़ते. 

एक तरफ विश्व के सबसे मंहगा टूर्नामेंट माने जाने वाला इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) पर अपनी एक अगल छाप छोड़ रखी है, वो जब भी क्रिकेट के मैदान पर होते हैं, तो उनके बल्ला आग उगलता है.
 
लेकिन गेल को भारत से भी बड़ा लगाव है और इसका जीता जगता सबूत हाल में देखने को मिला. जहां गेल ने अपने फैंस को उस वक्त चौका दिया, जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की. दरअसल गुरूवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मुंबई पुलिस की एक बाइक के साथ अपनी तस्वीर साझा की.  इस तस्वीर में गेल के साथ मुंबई पुलिस के कुछ कर्मी भी दिखाई दे रहे हैं.  

गेल ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन देते हुए लिखा, 'ग्रेटफुल ... थैंकफुल ... मैं भारत से प्यार करता हूं...'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#chrisgayle simply enjoyed posing with Mumbai cops bike 😀

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

यह भी पढ़ें - PIC: टीम इंडिया में डेब्यू करने वाले इस क्रिकेटर ने की सगाई, भरी महफिल में किया इस तरह प्रपोज

तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है कि पुलिस अधिकारियों को अच्छी तरह पता था कि वो वेस्टइंडीज के तूफानी बल्लेबाज से मिल रहे हैं. एक दूसरी तस्वीर में दिख रहा है कि वो पुलिस वालों को जादू की झप्पी देते हुए भी दिख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#chrisgayle simply enjoyed posing with Mumbai cops bike 😀

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें, इन दिनों वेस्टइंडीज की टीम भारत के दौरे पर है, लेकिन विश्व क्रिकेट में सबसे विनाशकारी बल्लेबाजों में से एक होने के बावजूद वो पांच मैच की वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं है. उसकी जगह वो अफगानिस्तान प्रीमियर लीग (एपीएल) में दिखाई दिए. 

 

DO NOT MISS