Cricket News

नवदीप सैनी के शानदार आगाज से गदगद हुए गंभीर, कुछ इस अंदाज में बेदी-चौहान पर साधा निशाना

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

गौतम गंभीर ने नवदीप सैनी के वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शानदार पदार्पण के बाद पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान पर फिर तीखा हमला बोला। 

इस 26 साल के तेज गेंदबाज ने शनिवार को 17 रन देकर तीन विकेट चटकाये और लॉडेरहिल में भारत की चार विकेट की जीत के स्टार रहे।  पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गंभीर ने बेदी और चौहान पर आरोप लगाया था कि इन दोनों ने दिल्ली की रणजी टीम में सैनी के प्रवेश को रोकने का प्रयास किया था। गंभीर ने इन दोनों पूर्व खिलाड़ियों पर फिर से निशाना साधा। 

गंभीर ने ट्वीट किया, ‘‘नवदीप सैनी भारत के लिये पदार्पण करने के दौरान शानदार प्रदर्शन किया। तुमने गेंदबाजी करने से पहले ही बिशन बेदी और चेतन चौहान को आउट करके दो विकेट ले लिये। एक ऐसे खिलाड़ी को पदार्पण करते हुए देखना उनके मिडिल स्टंप उखाड़ना ही है जिन्होंने मैदान पर उतरने से पहले ही उसे बाहर कर दिया था। ’’ 

बेदी और चौहान दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के सदस्यों के एक गुट का हिस्सा थे, जिन्होंने दिल्ली में रणजी ट्राफी टीम में हरियाणा में जन्मे सैनी को लाने के गंभीर के फैसले को मंजूरी नहीं दी थी। उन्होंने कहा था कि दिल्ली की टीम में दिल्ली से बाहर का खिलाड़ी कैसे शामिल हो सकता है।

यह पहली बार नहीं है जब गंभीर ने बेदी और चौहान को आड़े हाथों लिया हो। पिछले साल अफगानिस्तान के खिलाफ एकमात्र टेस्ट के लिए सैनी के भारतीय टीम में जगह बनाने के बाद भी उन्होंने ऐसा किया था, हालांकि वह उस टेस्ट में नहीं खेले थे।

(इनपुट- भाषा)

DO NOT MISS