Badminton News

भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी ने रचाई शादी, एक-दूजे के हुए साइना और परुपल्ली

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

देश में शादी का दौर चल रहा है. कई बड़ी हस्तियां एक के बाद एक शादी के पवित्र बंधन से जुड़ते जा रहे हैं. फिल्मी दुनिया के कई नामचीन सितारे, भारत के टॉप मोस्ट बिजनेसमैन की बेटी ईशा के बाद अब बैडमिंटन के ग्राउंड में अपनी छाप छोड़ने वाली साइना नेहवाल ने भारतीय बैडमिंटन के खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप से शादी रचा ली है.

साइना नेहवाल ने इस खुशखबरी की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए साझा की. ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके साइना ने ये बताया कि उन्होंने बैडमिंटन के खिलाड़ी परुपल्ली कश्यप के साथ सात जन्मों के लिए शादी जैसे पवित्र रिश्ते से बंध गई हैं.

साइना ने अपने ट्विटर पोस्ट में एक शानदार कैप्शन दिया. उन्होंने लिखा, ''ये मेरी जिंदगी के सबसे अच्छा मैच है''

तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि ये जोड़ी एक साथ कितनी खूबसूरत लग रही है. साइना और परुपल्ली के चेहरे पर खुशी साफ तौर पर दिखाई दे रही है. साइना ने ट्वीटर अकाउंट से शादी की दो फोटो शेयर की है. पहली फोटों में साइना और परुपल्ली दोनों ने गले में जयमाला पहन रखा है. जबकि जो दूसरी फोटो है वो जयमाल के पहले की तस्वीर है. दोनों एक दूसरे को फूलों की माला पहनाने से पहले मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

हालांकि इससे कुछ ही घंटे पहले साइना ने एक और तस्वीर पोस्ट की थी. जिसमें उन्होंने लिखा था कि ये सफर का वक्त है.

भारत के दो स्टार बैडमिंटन खिलाड़ियों की चर्चित शादी बेहद सादगी से हो गई है. इन दोनों की शादी से पहले साइना के पिता हरवीर सिंह ने भी एक फोटो ट्विटर पर पोस्ट की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि दोनों बेटियों के साथ ये उनका क्वालिटी टाइम है.

गौरलतब है कि दोनों ही देश के शानदार बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. साइना ने कॉमनवेल्थ गेम्स, ओलंपिक और कई अंतरराष्ट्रीय स्तर के प्रतियोगिता में कई मेडल देश के नाम कर चुकी हैं. वहीं पी. कश्यप ग्लासगो में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स 2014 में  ने बैडमिंटन मेंस सिंगल्स में गोल्ड मेडल जीता था.

इसके अलावा. 2010 में दिल्ली में आयोजित कॉमनवेल्थ गेम्स में भी दो पदक जीते थे. जसके बद भारत सरकार द्वारा 2012 में अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया गया था.

DO NOT MISS