Instagram
Instagram

R bharat

शादी के बाद पति आमिर के साथ IAS टॉपर टीना पहुंची अमिताभ बच्चन की फेवरेट ट्यूलिप गार्डन: Photos

Written By | Mumbai | Published:

 यूपीएससी 2015 के  टॉपर टीना डाबी और दूसरे स्थान पर रहे अतहर आमिर उल शफी खान ने इस महीने शादी कर ली थी. अब टीना अपने पति आमिर के साथ एशिया के सबसे बड़े ट्यूलिप गार्डन में गई. यह ट्यूलिप गार्डन बॅालीवुड की पहली पंसद है. आपको बता दें अमिताभ बच्चन की फिल्म सिलसिला का एक गाना 'देखा एक ख्वाब तो ये सिलसिले हुए , इस गार्डन की खूबसूरती को समर्पित है. 

जम्मूकश्मीर  की बर्फीली पहाडि़यों  के बीच घिरे हुए इस गार्डन में टीना और अतहर एक दुजे का हाथ थामे नजर आती है. टीना ने इस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है. देखिए टीना और आमिर की तस्वीरें..


बता दे, दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज की स्टूडेंट रहीं टीना डाबी दिल्ली की रहने वली हैं, और आमिर जम्मू एंड कश्मीर के निवासी है. 

टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी पहलगाम में इसी महीने हुई थी. इससे पहले दोनों ने 20 मार्च को जयपुर के रजिस्ट्रार ऑफ़िस में मैरिज रजिस्ट्रेशन करवाया था. 

आईएएस एग्जाम में टॉप करने वाली टीना डाबी और सेकेंड रैंक पर आने वाले अतहर आमिर की मुलाकात मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी फॉर एडमिनेस्ट्रेशन में हुई थी. इससे पहले वह दिल्ली के नार्थ ब्लॅाक स्थित यूपीएससी दफ्तर में 11 मई को मिले थे. इससे पहले अमिर ने कहा था 'मुझे उनसे पहली नजर में प्यार हो गया था.'

टीना ने कहा 'हम सुबह मिले और शाम को आमिर मेरे दरवाजे पर था'. लेकिन टीना ने आमिर का प्रपोजल अगस्त में स्वीकार किया.

 शनिवार को दिल्ली में  टीना और आमिर ने अपनी वडिंग रिसेप्शन पार्टी रखी. इस कार्यक्रम मे उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू , लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और केंद्रिय मंत्री रविशंकर प्रसाद समेत कई नामचिन्ह हस्तियां शामिल हुए.

अतहर आमिर के मुस्लिम होने के वजह से कई लोगों ने अतहर के रिश्ते पर सवाल भी उठाए . उन्हें ट्रोल किया गया . जिसके बाद टीना डाबी ने इसका जबाब देते हुए कहा कि 'मैं एक इंडिपेंडेंट वूमेन हूं और आमिर के साथ बेहद खुश हूं. हमारे माता-पिता भी खुश हैं, लेकिन हमेशा कुछ लोग होते हैं, जो दूसरे धर्म के लोगों के साथ डेटींग कर पर निगेटिव कमेंट करते हैं' ऐसे लोग सिर्फ 5 प्रतिशत ही हैं और अधिकतर लोग इससे खुश हैं'

DO NOT MISS