R bharat

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर किया ''मोदी अवतार वाले बच्चे का वीडियो''

Written By | Mumbai | Published:

गुजरात चुनाव में कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां चुनाव प्रचार में जनता को अपनी तरफ खिचने का प्रयास करती नजर आती है. कभी आक्रमक होकर विपक्षी पार्टी पर हमला बोलकर तो कभी मंच से हल्के-फुल्के अंदाज में लोगों से मिलकर. ठीक इसी तरह का एक वाक्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नवसारी रैली में नजर आया. प्रधानमंत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें प्रधानमंत्री मोदी मंच से रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी उनसे मिलने के लिए एक बच्चा मंच पर आ गया. जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे हाथ मिलाया और कुछ देर तक बातचीत भी की. उस बच्चे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह ही कपड़े और सफेद दाढ़ी लगा रखी थी.  

इसके बाद पीएम ने उस बच्चे को उसी अंदाज में मंच से हाथ हिलाने को लिए कहा जिस तरह पीएम मोदी लोगों को मंच से संबोधित करते हुए लोगों का अभिनंदन करते हैं. प्रधानमंत्री मोदी ने खुद इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा 'मेरा ये छोटा सा दोस्त किसी की तरह दिखता है ना?

गौरतलब है कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मोरबी में अपनी जनसभा के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की दादी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर हमला बोला था. पीएम ने कहा था श्रीमान राहुल गांधी जी आपकी दादी जब मोरबी आई थी तब उस समय की फोटो में इंदिरा गांधी गंदगी के कारण अपना चेहरा ढ़कती नजर आई थी. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने चित्रलेखा मैग्जीन में छपे इंदिरा गांधी की फोटो को आधार बनाकर उनपर हमला बोला था. 

गुजरात की 182 विधानसभा सीटों के लिए दो फेज में चुनाव होने हैं. 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग है और रिजल्ट 18 दिसंबर को आएंगे.


 

DO NOT MISS