R bharat

ओवैसी ने राजस्थान के कथित "लव जिहाद" केस में प्रधानमंत्री की चुप्पी पर उठाए सवाल

Written By | Mumbai | Published:

अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात विधानसभा चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैलियों की आलोचना करते हुए कहा कि उन्होंने कभी असल मुद्दों के बारे में बात नहीं की.

ओवैसी ने एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा, "प्रधानमंत्री विपक्षी पार्टियों द्वारा उन पर किए गए निजी हमलों के बारे में तो बता रहे हैं, लेकिन वह असल मुद्दों के बारे में बात नहीं कर रहे. उन्होंने राजस्थान के लव जिहाद के बारे में बात करते हुए कहा "राजस्थान में "लव जिहाद" के सदेंह के चलते अफराज़ुल पर हमले की निंदा नहीं की.  

उन्होंने कहा "50 साल का एक व्यक्ति कैसे "लव जिहाद" कर सकता है.  हमारे देश में, हम पर इसलिए हमले होते है, क्योंकि हम मुसलमान हैं और प्रधानमंत्री इसके बारे में भी बात नहीं कर रहे हैं."

ओवैसी का बयान उस व्यक्ति के वीडियो के बाद आया है, जिसमें कथित तौर पर "लव जिहाद" के मामले में युवक को जिंदा जला दिया गया

पीड़ित मोहम्मद अफ़राज़ुल खान पश्चिम बांग्ल का रहने वाला था, जो राजस्थान में मजदूरी करता था और आरोपी शंभूलाल रायगर एक पूर्व संगमरमर व्यापारी था. यह घटना उस वक्त सबके सामने आयी, जब राजनगर इलाके के देव हेरिटेज रोड पर अपराधी ने पूरी घटना को शूट किया और बुधवार को उस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला दिया. 


 

DO NOT MISS