R bharat

जिग्नेश मेवानी ने दिया पीएम मोदी पर विवादित बयान, कहा माफी नहीं मांगूंगा

Written By | Mumbai | Published:

गुजरात चुनाव खत्म होने के बाद भी राजनीति अपने उफान पर है. नेता अभी भी एक दूसरे पर निजी बयान देने में लगे हुए हैं. ताजा मामला कांग्रेस को गुजरात में समर्थन देने वाले दलित नेता जिग्नेश मेवानी का है. जिग्नेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हें हिमालय जाने के लिए कह दिया.

जिग्नेश ने कहा ''मोदी जी अब बूढ़े हो गए हैं, उनसे कहिए कि वो हिमालय पर चले जाएं और वहीं जाकर अपनी हड्डियां गलाए''.

जिग्नेश के इस बयान के बाद अब बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने उनसे मांफी मांगने के लिए कहा है. जीवीएल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ''राहुल गांधी, जिग्नेश मेवानी प्रधानमंत्री पर शर्मनाक और अपमानजनक तरीके से उन्हें अपमानित कर रहे हैं. क्या ये नए तरीके के "प्यार की राजनीति" है, "क्या अब आप अपने राजनीतिक सहयोगियों को पीएम पर गंदे कमेंट करने के लिए उन्हें प्रशिक्षण दे रहे हैं? अगर आपको वास्तव में कोई नैतिकता है, तो अपने सहयोगी से गंदे कमेंट के लिए माफी मांगने के लिए कहे.''

इस पूरे मुद्दे पर जब रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी से बात करते हुए जीवीएल ने कहा, ''कांग्रेस के नए अध्यक्ष राहुल गांधी को इस पर मांफी मांगनी चाहिए क्योंकि जिग्नेश उनके गठबंधन में शामिल है''. इसके साथ ही उन्होंने कहा, राहुल गांधी इस तरह की भाषा इस्तेमाल करने के लिए अपने नेताओं को बढ़वा दे रहे हैं. 

रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए जिग्नेश ने कहा ''मैं इस पर माफी नहीं मांगूंगा, अगर राहुल गांधी भी मुझे माफी मांगने के लिए कहेंगे मैं फिर भी माफी नहीं मांगूंगा.'' ''मोदी जी, लोगों को सिर्फ झूठ बोलते हैं.'' 

बता दें, इससे पहले गुजरात चुनाव को जब कुछ ही दिन रह गए थे तब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी पर निजी हमला करते हुए उन्हें ''नीच आदमी'' कह दिया था. जिसके बाद राजनीति काफी गरमा गई थी. 

DO NOT MISS