R bharat

Exclusive Video : BSF ने पाकिस्तानी बंकरों को किया तहस-नहस

Written By | Mumbai | Published:

पाकिस्तान  के द्वारा लगातार किए जा रहे सीजफायर का उल्लंघन का भारतीय सुरक्षा बलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. रिपब्लिक टीवी के पास भारत के द्वारा पाकिस्तान के बंकरों को ध्वस्त करने का वीडियो मौजूद है. बता दें, ये वीडियो रविवार का है जिसमें बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) पाकिस्तान के द्वारा किए जा रहे गोलाबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. इस वीडियो में गोलियों की आवाज सुनाई दे रही है.. इसके साथ ही वीडियो में बंकर ध्वस्त होते  हुए दिख रहे हैं. वीडियो में जैसे ही बंकर धराशायी होता है वैसे ही एक शक्स ''गुड शॉट'' बोलता है. 

वहीं दूसरे वीडियो में एक बंकर दिखाई दे रहा है जो दूर है.. उसे भी नस्ते नाबूद कर दिया गया. तीसरे वीडियो में एक शक्स कह रहा है कि ''गुड शॉट उपर गया लेकिन ... एक और मार.. हिट है .. हिट एक और मार .. हल्का उपर गया है.. नीचे मार ... हल्का सा नीचे .. 2 मीटर नीचे ..इसके साथ ही आवाज सुनाई दे रही है, ''सर जी..  लगातार  मारते रहो .. लगातार .. रोकना मत...''

बता दें, शनिवार रात पाकिस्तान ने सीमा पर सीजफायर तोड़ते हुए गोलीबारी की थी. शनिवार देर रात लगभग 1 बजकर 15 मिनट पर पाकिस्तान की तरफ से भारी गोलाबारी हुई. जिसमें BSF के दो जवान शहीद हो गए थे. इसी को लेकर अब भारत ने पाकिस्तान पर कड़ी कार्यवाई की है. 

पाकिस्तान रमजान के पवित्र महीने में लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है और सीमा पार से आतंकियों की घुसपैठ करा रहा है. ये आतंकी जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं. इसके साथ ही पाकिस्तान की तरफ से भारतीय सेना और रिहायशी इलाकों को एक साथ निशाना बनाया जा रहा है. रिहायशी इलाकों में शैलिंग की जा रही है, जिसका भारतीय सैनिक जवाब दे रहे हैं. 

बता दें, पाकिस्तान की तरफ से ये पहली बार नहीं हो रहा है. इससे पहले भी कई बार पाकिस्तान के द्वारा ऐसी कायराना हरकत की गई है. पाकिस्तान लगातार सीमा पार से भारत को उकसाने की कोशिश में लगा रहता है. वहीं केंद्र सरकार भी पाकिस्तान के द्वारा की जा रही इस हरकत पर अपनी नजर बनाए हुए है.

DO NOT MISS