R bharat

देखें, किक बॉक्सिंग चैंपियन तजामुल इस्लाम का पूरा इंटरव्यू

Written By | Mumbai | Published:

जम्मू-कश्मीर के बांदीपुरा जिले की तजामुल इस्लाम ने गणतंत्र दिवस के मौके पर रिपब्लिक टीवी से खास बातचीत करते हुए अपने किक बॉक्सिंग के सफर को साझा किया है. तजामुल इस्लाम से रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्णब गोस्वामी ने बात करते हुए उनसे उनके अभी तक के सफर के बारे में पूछा. 

तजामुल ने कहा, ''मैं आम लड़की थी. मुझे कुछ नहीं पता था स्टेडियम क्या होता है.. एक दिन अचानक मैंने टीवी पर बाक्सिंग देखी तब मैंने कहा मुझे भी बॉक्सिंग सिखनी है. मुझे भी टीवी पर आना है. मैंने  अपने पिता से कहा, मुझे बॉक्सिंग सीखना है. तब मुझे मेरे परिवार ने काफी सपोर्ट किया.

इसके साथ ही तजामुल ने कहा, नेशनल मैं मुझे गोल्ड लाना था.. मैंने खूब धोया.. मुझे बिहार की लड़की ने चैलेंज दिया था''. तजामुल के पिता ने कहा, तजामुल जैसी और भी बच्चे आ जाए तो बहुत अच्छा लगेगा.. वहीं, तजामुल ने अपनी मम्मी को मैसेज देते हुए उन्हें शुक्रिया कहा.. 

जब तजामुल ने पीएम मोदी से मिलने की इच्छा जताई- 

तजामुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया कहते हुए उनसे मिलने की इच्छा जताई. तजामुल ने कहा मुझे पीएम से मिलकर काफी सारे बाते करनी हैं. 

तजामुल के पिता ने आर्मी को कहा शुक्रिया-

तजामुल ने अपने शिक्षकों का भी शुक्रिया किया. तजामुल ने कहा, ''भारतीय सेना ने मुझे सर्पोट किया''. तजामुल आर्मी की स्कूल में पढ़ती है. उनके पिता ने कहा, ''आर्मी के लोगों ने कहा तजामुल हमारी बेटी है इसके लिए हम रास्ता देखेंगे... जब इटली के लिए तजामुल का सलेक्शन हो गया तब आर्मी की मदद से ही तजामुल इटली जा रकी.. मेजर साहब ने कहा तजामुल को घर में मत रखो.. उसे बाहर निकालो.. बता दें, साल 2026 तक तजामुल को आर्मी सर्पोट करेगी.

DO NOT MISS