Politics

VIDEO : जगन मोहन रेड्डी पर वाइजैग एयरपोर्ट पर हमला, आरोपी ने चाकू से किया वार

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर विशाखापत्तनम हवाई अड्डे के वाइजैग एयरपोर्ट पर हमला हुआ है. 

श्रीनिवास राओ नाम ने शख्स ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. जिससे उनके बांह में जख्म के निशान आए है. उन्हें मेडिकल टेस्ट के लिए तत्काल अस्पताल लेकर जाया गया. जहां उनकी जांच की जा रही है कि कहीं चाकु में जहर तो नहीं था. 

बताया जा रहा है कि हमले की इस घटना को एयरपोर्ट स्थित कैंटिन में हुई. जहां  रेस्तरां में काम करने वाले श्रीनिवास राओ से सेल्फी को लेकर उनका विवाद हुआ. इस दौरान कहासुनी बढ़ने पर शख्स ने चाकू बांह में घोंप दी. जिससे जगहनमोहन रेड्डी घायल हो गए. यह देख मौके पर हड़कंप मच गया. 

आरोपी शख्स ने किचन में इस्तेमाल किए जाने वाले चाकू से ही जनन मोहन रेड्डी पर हमला कर दिया. हमलावर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

वहीं आंध्र प्रदेश के डीजीपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि ''हमला करने वाले शख्स ने अपने आपको जगन मोहन रेड्डी का प्रशंसन बताया. हम इम मामले में बयान जारी करने के लिए तैयार हैं'' डीजीपी ने आगे कहा कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है कि वह एयरपोर्ट के अंदर चाकू लेकर कैसे आया.

डीजीपी ने कहा आरोपी के जेब से एक पत्र मिला है. जिससे यह साफ हो गया कि उसने पब्लिसिटी पाने के लिए  इस घटना को अंजाम दिया. 

 


वहीं प्राथमिक उपचार के बाद जहनमोहन रेड्डी हेदराबाद के लिए निकाल चुके हैं. इस हमले के बाद पूर्व मंत्री पार्थ सारथी ने कहा कि यह केंद्र और राज्य सरकार की विफलता है.

बता दें कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. पिता वाइएस राजेशर रेड्डी के निधन के बाद जगनमोहन कांग्रेस से अलग होकर पार्टी क बागडोर संभाले हुए हैं.

वाईएसआर कांग्रेस मुख्यरुप से आंध्रप्रदेश की पार्टी माना जाती है. 2104 के विधानसभा चुनाव में पार्टी ने आंध्रप्रदेश की 175 सीटों में से 67 सीटों पर जीत दर्ज गी थी. लेकिन , तेलंगाना में पार्टी की स्थिति काफी कमजोर है. तेलंगाना के पिछले विधानसभा चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस को सबसे कम तीन सीटें ही मिली थीं. 

 


 

 

DO NOT MISS