Last Updated:

तेज प्रताप का 'कृष्ण' अवतार आया सामने, बांसुरी बजाते हुए शेयर किया VIDEO

राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप का नया अवतार इन दिनों काफी चर्चा में है.


राष्ट्रीय जनता दल के नेता लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप का नया अवतार इन दिनों काफी चर्चा में है. बता दें, तेज प्रताप ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कृष्ण अवतार वाली फोटो और वीडियो शेयर किया है. इन फोटोज में तेज प्रताप ने भागवान कृष्ण की तरह की कपड़े पहन रखे हैं.. वहीं उन्होंने अपने सिर पर मोर पंख भी लगाया हुआ है और हाथों में बांसुरी ले रखी है.

तेज प्रताप गायों के झुंड में बांसुरी बजाते हुए नजर आ रहे हैं. तेज प्रताप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटो को शेयर करते हुए एक मैसेज भी लिखा है. तेज प्रताप ने लिखा,'मान सरोवर- मान मतलब गुस्सा.. इस जगह को मान कहा जाता है क्योंकि श्रीमती राधा रानी यहां पर मान के मूड में आईं थी. इस झील के पास एक मंदिर है..जो श्रीमती राधा को डेडिकेट किया गया है.. मान सरोवर काफी शांति वाली जगह पर स्थित है.. यहां पर लोग बहुत कम ही आते हैं.'

तेज प्रताप ने इससे पहले भगवान शिव का रूप धारण किया था. तेज प्रताप सावन के मौके पर झारखंड स्थित देवघर मंदिर गए थे. वहीं तेज प्रताप की एक फिल्म भी आने वाली जिसका नाम 'रूद्र: द अवतार' है.

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें -

तेज प्रताप कुछ दिन पहले अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ मतभेद की खबरों के कारण मीडिया की सुर्खियों में थे. बता दें, लगभग दो बार तेज प्रताप के फेसबुक और ट्विटर पर किए गए पोस्ट से दोनों भाईयों के बीच टकराव की स्थिति देखी गई थी. जब इन पोस्ट के बारे में तेज प्रताप से पूछा गया था तो तेज प्रताप ने इसके पीछे बीजेपी और RSS की साजिश बताया था और कहा था कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है.

वहीं उनकी बहन मीसा भारती ने दोनों भाइयों के बीच मतभेद की खबरों को पार्टी के लोगों को संबोधित करते हुए सार्वजनिक कर दिया था. मीसा भारती के बयान के बाद एक बार फिर से दोनों भाईयों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है ऐसा माना गया.

बता दें, बयान पर विवाद बढ़ता देख मीसा भारती ने एक ट्वीट करते हुए मीडिया पर बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करने का आरोप लगाया था.

First Published: