Politics

VIDEO: तलाक की खबरों के बीच तेज प्रताप ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'घुट-घुट कर जीने से तो कोई फायदा है नहीं'

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

रांची में लालू प्रसाद यादव से मिलने के पहले तेज प्रताप ने मीडिया से बात की है. तेज प्रताप से जब पूछा गया कि कई लोग कह रहे हैं कि आप अपने फैसले पर विचार करें. इस पर तेज प्रताप ने कहा, 'जो आवेदन कोर्ट में दिया है वो सच्चाई है..हमने कोर्ट में आवोदन दिया है... ये तो कोर्ट में जाने के बाद ही .. जो तारिख आई है हम जाकर डिसकर करेंगे.. घुट-घुट कर जिने से तो कोई फायदा है नहीं है.. इसलिए ये सच्चाई है.. हमने कोर्ट में आवेदन दिया है.. और इसपर हम लड़ाई लड़ेंगे..'

बता दें, शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप के द्वारा अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक लेने की खबर ने सबको चौंका दिया है. बता दें, तेज प्रताप ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने की अर्जी दाखिल की है. वहीं ये खबर सुनकर लालू परिवार में हड़कंप मच गया है. ऐश्वर्या और उनके पिता रात भर राबड़ी देवी के घर पर रुके रहे और पूरे विवाद पर चर्चा करते रहे. इस चर्चा में तेजस्वी यादव और मीसा भारती भी शामिल थे.

खबरों के मुताबिक मीसा भारती ने ऐश्वर्या से कहा है कि अगर तेज प्रताप घर में नहीं रहते.. फिर भी वो उस घर में रह सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक दोनों ही परिवार वालों की तरफ से तेज प्रताप और ऐश्वर्या को फिर से एक कराने की बात चल रही है.  

इस पूरे विवाद ने लालू प्रसाद और राबड़ी देवी को परेशानी में डाल दिया है. फिलहाल तेज प्रताप लालू से मिलने के लिए रांची के अस्पताल पहुंचे हैं. पिटिशन में तेज प्रताप के द्वारा कहा गया है कि वो अब अपनी पत्नी के साथ रहना नहीं चाहते हैं.. इसलिए वो तलाक चाहते हैं. सूत्रों के मुताबिक तेज प्रताप के व्यवहार के कारण काफी दिनों से दोनों के बीच मतभेद चल रहे थे.

सूत्र बताते हैं कि दोनों के बीच मतभेद को देखते हुए ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची के अस्पताल पहुंचे थे. बता दें, ऐश्वर्या बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती हैं. तेज प्रताप कुछ दिन पहले अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के साथ मतभेद की खबरों के कारण मीडिया की सुर्खियों में थे.

DO NOT MISS