Politics

पाक आर्मी की हुई फजीहत, एग्जीबिशन में स्कूली बस का 'रेस्क्यू' करने गई सेना की जीप पलटी..

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

लेखक तारिक फतेह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. बता दें, ये वीडियो पाकिस्तान का है जहां पर पाकिस्तानी सेना के द्वारा एक एग्जीबिशन का आयोजन किया जा रहा था. इस एग्जीबिशन को देखने के लिए कई VVIP मेहमान आए हुए थे. एग्जीबिशन में पाकिस्तान की सेना एक स्कूली बस का रेस्क्यू ड्रिल कर रही थी. लेकिन इससे पहले वो स्कूली बस का रेस्क्यू ड्रिल करते, पाकिस्तानी सेना का मजाक बन गया.

बता दें, रेस्क्यू ड्रिल करने से पहले ही रेस्क्यू करने वाली आर्मी टीम की जीप पटल गई. जिससे पाकिस्तान की आर्मी का मजाक बनकर रह गया.

वीडियो में ड्रिल को करने के लिए दो जीप दिखाई दे रही है. जिसमें से एक जीप तेजी से बस के आगे आने की कोशिश करती है. जिसके कारण जीप फिसलकर पलट जाती है. जीप पलटते ही पाक आर्मी के लोग बस को छोड़ उस जीप के अंदर फंसे सेना के जवान को बचाने में जुट जाते हैं. देखते ही देखते पाकिस्तान आर्मी का ये एग्जीबिशन मजाक में तब्दील हो गया.

देखें वीडियो -

बता दें, ये पूरा मामला VVIP मेहमानों के सामने हुआ. जिससे पाकिस्तान की आर्मी की काफी फजीहत हुई. वहीं अब ट्विटर पर भी पाक आर्मी को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है. लोगों ने ट्वीट करते हुए लिख रहे हैं कि 'ये पाकिस्तान की आर्मी का ओवर कॉन्फिडेंस है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बोलो इन लोगों को कश्मीर चाहिए..'

देवेंद्र नाम के अन्य यूजर ने लिखा, 'ये है सेना? ये अपनी बेइज्जती  कराने में माहिर. '

इसे भी पढ़ें: गोविंदा के गाने पर पाकिस्तान के पुलिस अफसर ने किया डांस, वीडियो वायरल होने के बाद हुए सस्पेंड ..

DO NOT MISS