Politics

योगी कैबिनेट के स्नान पर शशि थरूर का 'भद्दा कमेंट'- 'इस संगम में सब नंगे हैं', BJP ने किया पटलवार

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

यूपी के प्रयागराज में चल रहे कुंभ यूं तो अपने धार्मिक मायनों के लिए विश्व भर में प्रसिद्ध है। लेकिन आगमी लोकसभा चुनाव से ठीक पहले ये धार्मिक आयोजन राजनीति आखड़े में तब्दील होता दिख रहा है। मंगलवार को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनके मंत्रिमंडल ने गंगा स्नान किया तो इसकी चर्चा पूरे देशभर में हुई।

लिहाजा विपक्षी दलों ने भी इस मुद्दे को तेजी से लपकते हुए भारतीय जनता पार्टी और योगी सरकार पर तीखा वार किया। कांग्रेसी नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर ने योगी सरकार पर गंगा सफाई को लेकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गंगा मां को साफ भी रखना है और सारे पाप भी वहीं धुलने हैं।  

हालांकि कुंभ मेले पर शशि थरूर का ऐसा ट्वीट यूजर्स को नगावार गुजरा और उन्होंने सांसद को ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

यूपी के मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कांग्रेसी सांसद पर पलटवार करते हुए कहा कि  वह कुंभ का महत्व कैसे समझेंगे?

उन्होंने न्यूंज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि, 'वह कुंभ का महत्व कैसे समझेंगे? वह जिस माहौल और संस्कृति में पले-बढ़े हैं, वह यह नहीं समझता है। आप लोगों ने कई गलत काम किए हैं इसलिए एक पवित्र डुबकी लगाइए तभी आप अपने पापों के लिए पश्चाताप करने में सक्षम हो सकते हैं।'

इससे पहले  भाजपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने प्रयागराज में मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उनकी कैबिनेट के मंत्रियों द्वारा गंगा स्नान किये जाने पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार अपने पाप धोने के लिये कुंभ में गंगा स्नान कर रही है। 

उल्लेखनीय है कि योगी मंत्रिपरिषद के सदस्यों ने मंगलवार को कुम्भ में गंगा स्नान किया था। 

 

DO NOT MISS