Politics

VIRAL: BJP के मंत्रियों ने हुडी पहनकर की अपील, ‘NaMo Again’

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:


केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, किरेन रिजिजू, राज्यवर्धन राठौर, भाजपा नेता बाबुल सुप्रियो और अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने को लेकर अपना भरपूर समर्थन दिया.

भारतीय जनता पार्टी से सांसद और मुख्य सचेतक अनुराग ठाकुर के अलावा केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, किरेन रिजिजू, राज्यवर्धन राठौर और बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने टी-शर्ट पहन कर एक संकेत देने की कोशिश की है. ये टी-शर्ट उन्होंने रामलीला मैदान में आयोजित बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन के आगाज के मौके पर पहनी और 'नाउम हुडी' पर लिखे एक स्लोगन के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा चुनने के लिए देश से अपील की.

भारतीय जनता पार्टी के लिए इस बार का चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है. 2014 में प्रचंड बहुमत में सत्ता मिलने के बाद 2019 का लोकसभा चुनाव बीजेपी के लिए किसी परीक्षा से कम नहीं है. ऐसे में ''नमो अगेन'' के नारे के जरिए बीजेपी देश से दोबारा जीत  दिलाने की अपील कर रही है.

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ ने अपने ट्विटर अकाउंट से रामलीला में भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने वाले नेताओं की तस्वीरें साझा करते हुए कहा, "NaMo अगेन. क्योंकि नेतृत्व मायने रखता है. भारत आपके लिए सही है. आप जो जानते हैं, उसके लिए मैदान में खड़े हों."

8 जनवरी को, अनुराग ठाकुर नमो अगेन लिखा हुडी पहनकर एक एक अपील की थी. उन्होंने अपने सहयोगियों से पूछते हुए ट्विटर पर लिखा था. कि मैंने पहन लिया आपकी हुडी कहा हैं? इस सवाल में उन्होंने किरेन रिजिजू, राज्यवर्धन सिंह राठौर और देवेंद्र फड़नवीस जैसे नेताओं से सवाल किया था.

इसे भी पढ़ें - गठबंधन पर बरसे अमित शाह, ''2019 का चुनाव विचारधारा की लड़ाई, विपक्ष केवल सत्ता के लिए साथ आ रहे हैं''

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुराग ठाकुर के बयान को स्वीकार करते हुए, ट्विटर पर जवाब देते हुए उनकी सराहना की थी.

 

DO NOT MISS