Politics

BJP की Tik Tok स्टार सोनाली फोगाट बोलीं- ''अमेठी में ढहाया कांग्रेस का किला अब आदमपुर की बारी''

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:


हरियाणा के आदमपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी Tik Tok सनसनी सोनाली फोगाट ने रिपब्लिक भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान सोनाली ने कहा कि जिस तरह से अमेठी सीट से परिवारवाद खत्म हुआ है उसी तरह आदमपुर सीट से भी परिवारवाद खत्म होगा। 

आदमपुर चुनाव क्षेत्र कांग्रेस का परंपरागत गढ़ रहा है। ऐसे में बीजेपी कांग्रेस के हर गढ़ में सेंध लगाना चाहती है। इसपर टीकटॉक सनसनी सोनाली फोगाट ने कहा कि आदमपुर की जनता एहसान मान कर विपक्ष को वोट देती है। वह विधायक बनने के बाद विदेश चले जाते हैं। और चुनाव के दौरान ही वापस हरियाणा आते हैं। 

सोनाली ने कहा बीजेपी अपने काम के दम पर चुनाव जीतेगी। उन्होंने कहा कि मेरे सीर पर जो हरियाणवी पगड़ी सजी है। मुझे उसकी लाज रखनी है। 


सोनाली ने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं जहां भी चुनावी जनसभा को संबोधित करती हूं । वहां विपक्ष के लोग मेरे हर स्पीच को रिकार्डिंग करते हैं और मुझे बदानाम करने के लिए उसे कांट- छांट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा रहा हैं। लेकिन आदमपुर की जनता सब कुछ जानती है। 

 सोनाली ने कहा कि स्मृति ईरानी ने जिस तरह कांग्रेस का दुर्ग कहे जाने वाले अमेठी किला ढहाया है उसी तरह आदमपुर किला भी ढहाएंगे।

वहीं सोनाली के साथ उनका पुरा परिवार चुनाव प्रचार कर रहा है। सोनाली सिंह फोगाट फतेहाबाद के भूतन गांव की रहने वाली हैं। उनका विवाह स्वर्गीय संजय सिंह फोगाट से हुआ था जो हिसार के रहने वाले थे। सोनाली के पति संजय का दिसंबर 2016 में अपने फार्म हाउस में संदेहास्पद स्थितियों में मृत पाए गए थे। सोनाली की जेठ उनकी बड़ी बहन ही हैं। वह भी चुनाव प्रचार में सोनाली का साथ दे रही है। सोनाली की एक सात साल की बेटी है। 

बता दें आदमपुर विधानसभा सीट भजनलाल और उनके परिवार का गढ़ रही है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल यहां से दो बाद चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचे थे। उन्होंने साल 2000 और 2005 में दो बार चुनाव जीता था। उसके बाद उनके बेटे कुलदीप बिश्नोई ने दो बार यहां से चुनाव जीता।  एक बार उनकी पत्नी भी इस सीट से चुनाव जीत चुकी है ।

DO NOT MISS