Politics

फिल्म को लेकर खुली चेतावनी, ''जिस दिन ''ठाकरे'' रिलीज होगी, हम कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे.''

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे की जिंदगी पर बनी फिल्म का ट्रेलर आज लॉन्च हो चुका है. लेकिन इस बीच फिल्म से जुड़े कुछ ऐसे वाकये सामने आ रहे हैं कि हर किसी के होश फाख्ता हो जाएंगे. ''ठाकरे'' फिल्म को लेकर पहले से ही काफी विवाद था कि इस बीच ट्रेलर आने के बाद शिवसेना ने एक खुली चुनौती दे डाली है.

शिवसेना चित्रपट विभाग के सचिव बाला लोकरे ने सोशल मीडिया के जरिए ये कहा है कि ''ठाकरे'' फिल्म 25 जनवरी को आ रही है. कोई भी फिल्म 25 को आएगी तो चलने नहीं देंगे.

लोकरे से बात करने पर उन्होंने कहा कि हम इस दिन कोई भी फिल्म रिलीज नहीं होने देंगे जिस दिन ''ठाकरे'' रिलीज होगी.

ये खुली चेतावनी है. उन फिल्मों के लिए जो आगामी 25 जनवरी को आने वाली हैं. बता दें, झांसी की रानी लक्ष्मी बाई की जिंदगी पर बनी कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका भी 25 जनवरी को ही रिलीज होनी है. ऐसे में ये चेतावनी इनडायरेक्टली तौर पर मणिकर्णिका और उस दिन रिलीज हो रही अन्य फिल्मों के लिए किसी 'धमकी' से कम नहीं है.

फिल्म का ट्रेलर आज लॉन्च हो गया है. लेकिन लॉन्चिंग के साथ ही फिल्म विवादों में घिर गई है.  फिल्म के अभिषेक पानसे ने कहा फिल्म को लेकर विवाद तो होना ही था क्योंकि फिल्म बाल ठाकरे के जीवन के ऊपर जो बनी है. 

रिपब्लिक टीवी के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, "फिल्म बाल ठाकरे के बारे में है, जाहिर है, विवाद तो होने वाला है."

फिल्म के खिलाफ सीबीएफसी की आपत्तियों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने आगे कहा, "कट केवल ट्रेलर से संबंधित हैं, हम अभी पूरी फिल्म को सेंसर करने के लिए नहीं हैं. हम दृश्यों की कटिंग के बारे में लड़ेंगे, और अभी कुछ भी तय नहीं हुआ है."

वहीं उद्धव ठाकरे ने फिल्म में बाबरी मस्जिद से जुड़ा सीन पर दो टूक बोलते हुए कहा कि जो भी हुआ है वो हुआ है. हम उसे नहीं बदल सकते.

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि कौन तय करेगा कि बाला साहेब के बारे में क्या गलत है या बा क्या सही है .. बालासाहेब का जीवन एक खुली किताब है. .. छिपाने के लिए कुछ नहीं है .. लोगों को समझने में समय लगेगा. 

दरअलस खबर के मुताबिक सेंसर बोर्ड ने फिल्म से जुड़े दो सीन और चार डायलॉग को लेकर आपत्ति जताई है और उनमें जरूरी बदलाव करने को कहा है. फिल्म के निर्माता ने कहा कि वो सेसर बोर्ड के साथ मामला सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं और उम्मीद है कि जल्द ही मामला सुलझ जाएगा. 

बता दें,  ठाकरे फिल्म का ट्रेलर आ लॉन्च हो चुका है. इस मौके पर उनके बेटे उद्धव ठाकरे सहित फिल्म से जुड़े कलाकार बी नजर आए. यहां देखें ट्रेलर... 

DO NOT MISS