Politics

'बीफ-बिरयानी' से लेकर 'जनेऊधारी राहुल' पर क्या कहा AIMIM नेता ओवैसी, देखें VIDEO

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन ( एआईएमआईएम ) के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने रिपब्लिक टीवी से एक्लुसिव बातचीत करते हुए कई अहम मुद्दों पर अपनी राय रखी. तेलंगाना में विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के बिरयानी वाले बयान पर भी पलटवार करने पर भी औवेसी ने अपनी राय रखी.

औवेसी ने कहा ,इलेक्ट्रॉनिक मीडिया बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के बिरयानी वाले बयान को प्रमुखता नहीं दी. जिसमें अमित शाह ने तेलंगाना में चुनाव प्रचार के दौरान तीन बार कहा कि चंद्रशेखर राव एआईएमआईएम को बिरयानी खिला रहे हैं.'' ओवैसी ने आगे कहा कि , अमित शाह इस तरह के शब्दों का प्रयोग करके 'हमारे खाने की आदतों का मजाक उड़ाया' .

ओवैसी ने आगे कहा , ''हमें पता है कि आपके (अमित शाह ) विचारधारा के चलते आपको यह सब चीजें पसंद नहीं है. लेकिन चुनाव प्रचार के दौरान वह अकसर बिरयानी का जिक्र कर रहे हैं. हालांकि हैदराबादी बिरयानी पूरे विश्व में फैमस है. इसलिए हमने अमित शाह को जवाब देते हुए कहा कि , केसीआर 'कल्याणी बिरयानी' का एक पार्सल अमित शाह को भी भेजें.

वहीं गुलाम नवी आजाद को एक परिवार के 'गुलाम' बताने पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि जिस तरह से प्रेस कान्फ्रेंस कर गुलाम नवी आजाद ने गिरे हुए स्तर की राजनीतिक की. वह किसी पूर्व सिएम और पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर के शब्द नहीं हो सकते . उन्होंने AIMIM पार्टी के मेंबर और पार्टी के खिलाफ असंसदीय शब्दों का प्रयोग किया. इससे पहले गुलाम नवी आजाद ने कहा था कि मेरी पार्टी अब मुझे हिंदु सभाओं में नहीं बुलाती है. वह जम्मू - कश्मीर जैसे राज्य से आते हैं वहां उनका कोई राजनीति जमीन नहीं है. और वह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर असंसदीय शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं.

वहीं केसीआर और बीजेपी के चुनाव के बाद गठबंधन पर ओवैसी ने कहा कि खुले मंच पर कई बार केसीआर कह चुके हैं कि बीजेपी बांटने वाली राजनीत करती है. केटीरामाराव ने कई बार कहा है कि हम कभी बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे. उन्होंने रिजनल पार्टी के साथ सरकार बनाने की बात कही है.

असदुद्दीन औवेसी ने चुनाव लड़ने से पहले राहुल गांधी को संविधान पढ़ने की सलाद दे दी. उन्होंने कहा अगर आप अपने आप को होली किंग समझते हैं तो वह आपको मुबारक . ओवैसी ने कहा ' देश की जनता तय करेगी की भारत का नेतृत्व कौन करेगा. दोनों पार्टी बीजेपी और कांग्रेस देश की जनता का भरोसा तोड़ा हैं '. 

DO NOT MISS