Politics

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा - भ्रष्टाचार का रिकार्ड बनाने वाली विपक्ष झूठ बोलने वाली पार्टी

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

प्रधानमंत्री मोदी सरकार में मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी से बात करते हुए कांग्रेस को अफवाह फैलाने वाली पार्टी करार दिया . 2019 लोकसभा चुनाव से चंद महीनों पहले नेशन वांट्स टू नो प्रोग्राम में शरीक हुए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा मोदी सरकार पर भ्रष्टाचार के झूठा आरोप लगाने वाली विपक्ष जब सत्ता में क़ाबिज़ थी तो उन लोगों पर भ्रष्टाचार के मामले कई रिकॉर्ड बनाए. 

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कांग्रेस पार्टी इस तथ्य को पचा नहीं पा रही है कि यह सरकार 5 साल बिना किसी घोटाले के कैसे चल सकता है. और इसलिए यह बात वह नहीं पचा पा रहे कि वह उनसे अधिक स्वच्छ सरकार कैसे है. किसी वाक्य को बार - बार बोलने से झूठ को सच्चे नहीं बना सकते हैं. 

शूटर से राजनेता बने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने सरकार की उपलब्धि , भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार की रणनीति समेत 2014 के बाद हुए परिवर्तनों का जिक्र किया. 

''पिछली कांग्रेस की सरकार देश को भीतर से खोखला कर दिया था. दीमक की तरह पूरे देश की नींव को का रहा था लेकिन इस समय प्रत्येक गांव समेत प्रत्येक परिवार में होने वाले बदलाव को देखा जा सकता है. साथ ही भारत अंतरराष्ट्रीय , राष्ट्रीय क्षेत्रों के साथ स्थानीय रूप से मजबूत बनने जा रहा है. राठौड़ ने आगे कहा कि जब आप भ्रष्टाचार के बारे में बात करते हैं , यह शब्द केवल अखबारों की सुर्खियां तक सीमित नहीं है. बल्कि यह भ्रष्टाचार एक छोटे से परिवार के गुल्लक में असर डालता है. कर्नल राठौड़ ने आगे कहा कि इस देश में हर एक पंचायत में अंतर देखा है क्योंकि अब याजनाएं धरातल तक पहुंच चुक हैं. इससे वह अपने आस पास बदलाव महसूस कर रहे हैं. मोदी सरकार में नीचले स्तर पर भी भ्रष्टाचार में कमी हुआ है. हर एक क्षेत्र में बारिकी से काम हुआ है.

 केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ आगे कहा कि ‘ 2019 में बीजेपी जबरदस्त बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. मोदी सरकार संवेदनशील है और यह गांवों के विकास के लिये प्रतिबद्ध है.’’

( रिपब्लिक टीवी के एडिटर- इन- चीफ अर्नब गोस्वामी से केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड ने की एक्सलुसिव बातचीत. देखें  'नेशन वांट्स टू नो' प्रोग्राम में शनिवार सुबह 9 बजे और रविवार सुबह 11, शाम 7 बजे ) 

   

DO NOT MISS