Politics

राहुल गांधी के 'C' वाले आरोप पर ओवैसी का पलटवार, कहा - जनेऊधारी बताएं मैं साल 1998 से 2012 तक क्या था ?

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

तेलंगाना में सात दिसम्बर को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है और सत्तारूढ़ टीआरएस , कांग्रेस तथा बीजेपी मतदाताओं को लुभाने में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ रहे है. 

इसी क्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी, टीआरएस और एआईएमआईएम पर आरोप लगाए. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा , '' टीआरएस बीजेपी की ''B''टीम है और तेलंगाना में केसीआर पीएम मोदी के रबर स्टैंप के तौर पर काम करती है. 

ओवैसी , एआईएमआईएम बीजेपी की ''C''टीम है, जिनकी भूमिका बीजेपी / केसीआर वोट को विभाजित करना है.

तेलंगाना के महान लोगों, मोदी , केसीआर और ओवैसी एक हैं. वे अपनी जुबानी बोलते हैं. उनके बातों पर मूर्ख मत बनो !


इसपर प्रतीक्रिया देते हुए ओवैसी ने ट्वीट कर कहा , '' जनऊधारी हमेशा अपने आप को 1 समझते हैं. बाकि बचे हुए लोगों सवर्ण नहीं बल्की अशुद्ध  गोपथ (ब्राह्मण) हैं. क्या जनेऊधारी बता सकते हैं कि मैं साल 1998 से 2012 तक क्या था ? इंडियन नेशनल कांग्रेस हिंदुत्व की बी - टीम है और हम उन लोगों को कोई वफादारी नहीं दिखाते जो हमारी स्वतंत्र राजनीतिक पहचान को दबाते हैं. 

इससे पहले रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने चुनाव लड़ने से पहले राहुल गांधी को संविधान पढ़ने की सलाह दे दी. उन्होंने कहा अगर आप अपने आप को होली किंग समझते हैं तो वह आपको मुबारक . ओवैसी ने कहा ' देश की जनता तय करेगी की भारत का नेतृत्व कौन करेगा. दोनों पार्टी बीजेपी और कांग्रेस देश की जनता का भरोसा तोड़ा हैं '.

DO NOT MISS