Politics

देखें VIDEO- पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिले में बाइक रैली निकाल रहे BJP कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल के हर बूथों से बाइक रैली निकाली। इसी क्रम में बंगाल पुलिस ने मिदनापुर जिले में बाइक रैली निकाल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं को दौड़ा - दौड़ाकर पीटा। इस दौरान कई बीजेपी कार्यकर्ता अपनी बाइक छोड़ कर भाग गए ,वहीं पुलिस की पिटाई से घायल बीजेपी कार्यकर्ताओं अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

यहीं नहीं राज्य में कई स्थानों पर भाजपा की ‘विजय संकल्प’ रैली को रोके जाने के कारण पश्चिम बंगाल में रविवार को अलग-अलग स्थानों पर पार्टी कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच संघर्ष हो गया। 

कानून प्रवर्तकों ने बताया कि स्कूल बोर्ड परीक्षाएं जारी रहने के दौरान जन रैलियों पर प्रतिबंध के कारण रैलियों के लिए अनुमति नहीं होने के वजह से उन्होंने मोटरसाइकिल रैली को रोका।

‘विजय संकल्प’ मोटरसाइकिल रैली लोगों से संपर्क करने के लिए भाजपा के देशव्यापी चुनाव पूर्व संपर्क अभियान का हिस्सा है।

भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों के बीच दुर्गापुर और पश्चिम बर्दवान जिले के आसनसोल, मिदनापुर शहर और पश्चिम मिदनापुर के गोआलतोर और दक्षिण दिनाजपुर के बालुरघाट में उस समय झड़पें हुई जब वे मोटरसाइकिल रैली निकाल रहे थे।

पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए आसनसोल और गोआलतोर में लाठीचार्ज किया जिसमें दोनों तरफ के कुछ लोग घायल हो गये।

भाजपा के राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने दुर्गापुर में कहा कि पुलिस द्वारा उनके पार्टी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किए जाने के बाद भी रैलियां की जांएगी।

बता दें भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई में 42 लोकसभा सीटों में से 23 पर जीत दर्ज करने का लक्ष्य है। 

यह भी पढ़े-  पश्चिम बंगाल के अधिकारियों के खिलाफ सीबीआई की याचिका पर सुनवाई से न्यायमूर्ति राव अलग हुए

बता दें देशभर में बीजेपी की संकल्प बाइक रैली निकाली गई । 'भारत माता की जय' और प्रधानमंत्री 'नरेंद्र मोदी, भाजपा जिदाबाद' के नारे लगाते हुए भाजपाइयों ने बाइक रैली निकाली।

यह भी देखें -  पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में योगी की रैलीआज, BJP ने ममता बनर्जी से पूछा- हाउज द ‘खौफ’? देखें VIDEO..

 

 

DO NOT MISS