Politics

मुजफ्फरनगर हादसे पर बोले अखिलेश यादव, 'वंदे भारत मिशन' में क्या देश की गरीब जनता नहीं आ सकती?

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

मुजफ्फरनगर के पास दिल्ली-सहारनपुर राजमार्ग पर तेज गति से आ रही एक बस से कुचलकर छह प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। ऐसा शक है कि उसने शराब पी रखी थी।

वही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इस हादसे पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने सरकार से पूछा है कि मज़दूरों की ज़िंदगी इतनी सस्ती क्यों?

अखिलेश ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'उप्र के मुजफ्फरनगर बस हादसे में प्रवासी मज़दूरों की दर्दनाक मौत पर गहरा दुख, श्रद्धांजलि! पहले ट्रेन और अब बस हादसा, मज़दूरों की ज़िंदगी इतनी सस्ती क्यों। ‘वंदे भारत मिशन’ में क्या देश की गरीब जनता नहीं आ सकती। इतना ऊपर भी उड़ना ठीक नहीं कि ज़मीन की सच्चाई की उपेक्षा हो जाए।'

अपने गांव बिहार जा रहे थे मजदूर

अधिकारी ने बताया कि ये मजदूर हरियाणा से चले थे और बिहार में अपने घर पैदल जा रहे थे। देर रात यहां से करीब 20 किलोमीटर दूर घलीली जांच चौकी और रोहाना टोल प्लाजा के बीच दिल्ली-सहारनपुर राजमार्ग पर वे बस की चपेट में आ गए।

हादसे में घायल सुशील, नाथू सैनी, पवन सैनी, प्रमोद और रामजी राय को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो मृतकों की पहचान बिजेंदर (25) और हर्ष (20) के रूप में की गई है। बाकियों की पहचान अभी नहीं की जा सकी है। 

इसे भी पढ़ें: अशोक गहलोत बोले, केंद्र को गरीब के खाते में नकदी स्थानांतरण करनी चाहिए

(PTI इनपुट के साथ)