Politics

नवजोत सिंह सिद्धू बोले, 'मोदी लहर अब आम आदमी के लिए कहर बन गई है.. जहर बन गई है'

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू इस दौरान पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं. मध्य प्रदेश में नवजोत सिंह सिद्धू ने मीडिया से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि '2014 की मोदी लहर अब आम आदमी के लिए कहर बन गई है. जहर बन गई है. मोदी साहब सिर्फ पूंजीपतियों की कठपुतली बन कर रह गई है.'

इसके साथ ही नवजोत सिहं सिद्धू ने करतारपुर साहब मुद्दे को लेकर कहा, 'वो (झप्पी) तो रंग ले आई .. वो तो 15 - 16 करोड़ लोगों के लिए अमृत सिद्ध हुई. कम से कम वो राफेल डील तो नहीं थी.' बता दें, कुछ दिनों पहले भी नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला था. 

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के चुनाव में बीजेपी के द्वारा सिद्धू के पाकिस्तान आर्मी चीफ से गले मिलने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं यही वजह है कि सिद्धू ने बीजेपी नेताओं द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. बता दें, जब सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान गए थे तब सिद्धू पर कई सवाल उठाए गए थे.

दरअसल गुरुवार को केंद्र सरकार ने ऐतिहासिक फैसला लेते हुए बताया था कि गुरदासपुर जिले में डेरा बाबा नानक से करतारपुर साहिब तक एक भव्य कॉरिडोर का निर्माण होगा. जो आधुनिक सुविधाओं से पूरी तरह लैस रहेगा. 3 से 4 किलोमीटर तक के कॉरिडोर का निर्माण एक इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तर्ज पर होगा. इसकी जानकारी देश के वित्तमंत्री अरुण जेटली ने दी. 

वहीं पाकिस्तान की तरफ से भी इस पूरे मुद्दे पर सकारात्मक रवैया दिखाया गया है. पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की तरफ से कहा गया है कि पाकिस्तान ने इस बारे में पहले ही बता दिया है कि वो गुरु नानक साहब के 550वीं जन्म दिवस समारोह पर वो करतारपुर कॉरिडोर को खेलने जा रहे हैं. इसपर नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का आभार जताया है. 

 

We Recommend
DO NOT MISS