Politics

बदमाशों की देखिए हिम्मत , पुलिस कस्टडी से खींचकर युवक की पीटपीटकर हत्या, वायरल हुआ Video...

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

एक बार फिर उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था और पुलिस की जानलेवा लापरवाही का मामला सामने आया है, जहां पुलिस के सामने युवक को भीड़ ने बेहरमी से मार डाला. दरअसल शामली पुलिस कस्टडी में एक युवक की हत्या का वीडियो वायरल हुआ है. जहां 100 डायल पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में युवक की पीट- पीटकर हत्या कर दी..  और पुलिस वहां मूकदर्शक बनकर ये तमाश देखती रही..

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामला दो समुदायों से जुड़ा हुआ है जिसके बाद से ही गांव में भारी तनाव का माहौल है. इसके देखते ही स्थानीय प्रशासन ने गांव में भारी तदाद में सुरक्षाकर्मी तैनात कर दिए हैं. 


मामला थाना झिझाना क्षेत्र के गाव हथछोया का मामला का बताया जा रहा है.  जहां युवक(मृतक) की जान पुलिस कस्टडी में चली गई. युवक जब का शराब के नशे में था, तो कथिततौर पर उसकी गांव के कुछ युवकों से कहा सुनी हो गई. जिसके बाद  युवकों ने उसकी पिटाई की और पुलिस को भी सूचित कर दिया... 

मौके पर पुलिस टीम ने तरशपाल को हिरासत में ले लिया. लेकिन जिन युवाओं के साथ उसका झगड़ा हुआ था वो इस गिरफ्तारी को लेकर खुश नहीं थे.  उन्होंने युवक को वहीं पुलिस की गाड़ी से निकलकर पिटाई करनी शुरू कर दी जिसक बाद युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.


जिसके बाद युवक(मृतक) के परिजनों ने मौके पर खूब हंगामा किया और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की गिरफ्तारी की मांग भी की..  बता दें, राज्य में ऐसा पहली बार नहीं जब पुलिस की कार्यशैली पर ऐसे सवाल उठ रहे हो.. इससे पहले लखनऊ में पुलिस की गोली द्वारा एप्पल कंपनी में काम करने वाले विवेक तिवारी का मामला सामने आया था. यह घटना 28 सितंबर देर रात हुई थी. यूपी पुलिस की गोली लगने से विवेक तिवारी की मौत होने का आरोप है, जिसे लेकर दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को जेल भेज दिया गया है. हालांकि, आरोपी का दावा है कि विवेक ने उसके ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश की और आत्मरक्षा में उसे फायर करनी पड़ी. दोनों पुलिसकर्मियों को जेल भेज दिया गया है, साथ ही दोनों को नौकरी से भी बर्खास्त कर दिया गया है.

 

DO NOT MISS