Politics

आरोपमुक्त होने तक ना ही ये देश छोडूंगा और ना ही सक्रिय राजनीति का हिस्सा बनूंगा- राबर्ट वाड्रा का बड़ा बयान

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के पति और मनी लॉड्रिंग मामले में ईडी के दफ्तर के चक्कर काट रहे रॉबर्ट वाड्रा ने बुधवार को कहा कि वह जबतक देश को छोड़ नहीं छोड़ेंगे या सक्रिय राजनीति में हिस्सा नहीं लेंगे, तब तक कि धन शोधन मामले में उन्हें क्लीन चिट नहीं मिल जाती ।

उन्होंने कहा कि  "मैं इस देश में हूं, ऐसे लोग हैं जिन्होंने देश को लूटा है और भाग गए हैं, उनके बारे में क्या है? मैं हमेशा इस देश में रहूंगा और सक्रिया राजनीति का जहां तक सवाल है कि तो उसमें तबतक कदम नहीं रखूंगा जब तक मैं मुझे क्लीन चीट नहीं मिल जाती, यह मेरा वादा है । ”, 

28 फरवरी को वाड्रा ने सक्रिय राजनीति में शामिल होने के संकेत दिए थे।

यह सब कसाय उनके एक बयान के बाद लगे जिसमें उन्होंने कहा था कि "मैं मुरादाबाद में पैदा हुआ था और उत्तर प्रदेश में बचपन बिताया है और मुझे लगता है कि मैं उस क्षेत्र को समझता हूं। हालांकि, मैं कहीं भी रह सकता हूं और मुझे विश्वास है कि मैं उन्हें समझ पाऊंगा।"
यह सब ऐसे समय में हो रहा है जब कुछ दिनों पहले यूपी के मुरादाबाद में रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर सामने आए थे, पोस्टर में वाड्रा से लोकसभा चुनाव लड़ने की अपील की गई है। पोस्टर में लिखा है कि मुरादाबाद से लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है। आपको बता दे कि कल रॉबर्ट वाड्रा ने राजनीति में आने के संकेत दिए थे। 

रॉबर्ट वाड्रा के पोस्टर को लेकर ये कोई पहली दफा हचलच नहीं है। इससे पहले हाल ही में प्रियंका गांधी वाड्रा के कांग्रेस महासचिव पद संभालने को लेकर दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के कार्यालय के बाहर एक पोस्टर लगाए गए थे। इसमें भी वाड्रा की फोटो देखी गई, जिसके बाद सियासी गलियारे में घमासान का दौर शुरू हो गया था।

DO NOT MISS