Politics

'चौकीदार चोर नहीं, गांधी परिवार चोर है'- सुब्रमण्मय स्वामी ने राहुल और 2G के आरोपी की डील मामले पर R. भारत के खुलासे पर कहा

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और 2 जी के मुख्य आरोपियों के साथ बिजेनस डील पर रिपब्लिक भारत के बड़े खुलासे पर अब बीजेपी की प्रतिक्रिया सामने आई है। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने स्टिंग पर रिपब्लिक को बधाई देते हुए कहा कि मुझे इस बात पर कोई हैरानी नहीं हुई।

उन्होंने कहा कि मुझे उस समय ही पता था कि यूनिटेक कंपनी कोई टलीकॉम कंपनी नहीं थी, फिर भी उसे स्पट्रेम लाइसेंस मिला साथ ही 'पहले आओ, पहले पाओ' के आधार पर बाजार के दामों से 1/10 की रेट पर मिली।  इसके साथ ही शाहिद बलवा भी थे, वो भी प्रॉपर्टी डीलर थे, उनको भी 1/10 के रेट पर मिली थी, लेकिन जिस समय ये सौदा हुआ था, उस वक्त मेरे पर कोई दस्तावेज मौजूद नहीं थे इसलिए मैं सुप्रीम कोर्ट में कोई केस फाइल नहीं किया। क्योंकि मुझे पता था कि यह लंबा चौड़ा मुद्दा हो जाएगा मेरा उस वक्त सबसे बड़ा मकसद ये स्पैक्ट्रम को रद्द करना था। तो अब आखिर में आ ही गया। तो अब सीबीआई और ईडी को इस मामले में केस दर्ज करके जांच करनी चाहिए। 

बीजेपी नेता ने आगे राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष बोलते हैं चौकीदार चोर है लेकिन मैं बोलता हूं कि गांधी परिवार चोर है। 

यहीं नहीं रिपब्लिक भारत के खुलासे के बाद सुब्रमण्यम स्वामी स्वामी ने ट्वीटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अब कोई नहीं कह सकता कि नमो भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए गंभीर नहीं है।

यह भी पढ़ें - चुनाव से पहले रिपब्लिक भारत का सनसनीखेज खुलासा : 2G के आरोपियों से राहुल गांधी ने की बिजनेस डील? देखिए EXCLUSIVE दस्तावेज

 बता दें, मंगलवार को रिपब्लिक भारत ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और 2 G के आरिपियों की साठगंठ को लेकर बड़ा खुलासा किया था। दरअसल 2 जी घोटाले में एक बड़ा आरोपी था संजय चंद्रा और  एनएसईएल घोटाला में आरोपी जिग्नेश शाह का कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का सीधा संबंध था। वो भी पैसों की लेनदेन को लेकर, वो भी हजार या लाखों का नहीं बल्कि करोड़ों का। 

हर बार जब राहुल से इस बारे में सवाल किया गया, उन्होंने इसे सिरे से नकार दिया था। लेकिन रिपब्लिक भारत के खुलासे ने दूध का दूध पानी का पानी कर दिया।

 

DO NOT MISS