Politics

बीजेपी पर बरसे राहुल गांधी, लोगों से अपील करते हुए कहा- 'गांधी जी की विचारधारा वाली पार्टी कांग्रेस पर भरोसा कीजिए'

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. बता दें, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र के वर्धा में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 'आपकी आंख में आंख मिला रहा हूं ना .. क्योंकि मैं आप से सच बोल रहा हूं.. मेरी आंखों में देखिए.. प्रेस वाले अच्छी तरह देखिए मेरी आंख आपके कैमरे के अंदर है.. देश की आंख में आंख पीएम नहीं मिला पाए.'

इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि आप लोगों ने मोदी जी पर भरोसा किया और उन्होंने आपका भरोसा तोड़ दिया. अब आप अपनी पार्टी, गांधी जी की विचारधारा वाली पार्टी कांग्रेस पर भरोसा कीजिए. हम लोग साथ मिलकर देश को आगे बढ़ाएंगे.

राहुल गांधी ने रोजगार का मुद्दा उठाते हुए कहा कि देश के सामने रोजगार की बड़ी समस्या है, बीजेपी के लोग और नरेंद्र मोदी जी हिंदुस्तान के युवाओं को रोजगार नहीं दिला सकते. कांग्रेस पार्टी ही युवाओं का भरोसा रख सकती है. उन्होंने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, देश की जनता की जेब से पैसा निकालकर मोदी जी ने मेहुल चोकसी, नीरव मोदी, विजय माल्या की जेब में डालने का काम किया.

'हिंदुस्तान के हर प्रदेश का किसान हाथ जोड़कर प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री से कहता है, हमारा कर्जा माफ कीजिए लेकिन प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री जी साफ इनकार कर देते हैं.'

बता दें, राहुल गांधी के द्वारा लगाए गए आरोपों पर BJP के राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा, ‘‘वह झूठ के टेप रिकार्डर बन गए हैं. वही टेप रिकार्डर आज वर्धा में सुना गया.’’ उन्होंने दावा किया कि गांधी ने अपने आधारहीन आरोपों के कारण लोगों की नजर में अपनी विश्वसनीयता गंवा दी है.

इससे पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आईएल एंड एफएस को एलआईसी द्वारा वित्तीय सहयोग देने के मुद्दे पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने के लिए राहुल गांधी पर बरसते हुए उन्हें ‘देश को क्षति’ पहुंचाने वाला बताया था.

राहुल गांधी इस दौरान चाहे ट्विटर हो या फिर चुनावी रैली सभी मंचों से मोदी सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं. राफेल मुद्दे को लेकर रोजाना कांग्रेस अध्यक्ष केंद्र सरकार पर हमला कर रहे हैं.

DO NOT MISS