Politics

ओवैसी ने PM मोदी के खिलाफ उगला ज़हर, पूछा- 'क्या BJP के खिलाफ बोलेंगे तो गला काट दोगे'

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

AIMIM के अध्यक्ष और हैदराबद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ जमकर ज़हर उगला. भारतीय जनता पार्टी के विधायक के एक बयान का हवाला देते हुए ओवैसी ने पीएम मोदी और अमित शाह पर जोरदार हमला किया. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से पूछा कि क्या आप नफरत फैलाने वाली राजनीति का समर्थन करते हैं ?

विधायक राजा सिंह के बयान के बाद BJP पर निशाना साधते हुए असदुद्दीन ओवैसे ने बोला, ''अब तो उन्होंने ये भी कह दिया कि अकबरुद्दीन ओवैसी की गर्दन काटकर अपने पैर के नीचे रखूंगा तो सूकून मिलेगा.'' ओवैसी ने इस बयान का हवाला देते हुए BJP की चुलना ISIS से कर दी और कहा कि ये कब से गर्दन काटने की बात... ये तो ISIS की जुबान है भाई. 

कानून और चुनाव पर फोकस करते हुए असदुद्दीन ने कहा, ''इलेक्शन क्यों लड़ते हैं ताकि आवाम पसंद करे और उसको वोट दे. क्यों अदालत हमारे पास है. पुलिस क्यों है. अगर बीजेपी का उम्मीदवार गर्दन काटने की बात कर रहा है.''

गौरतलब है कि 3 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए वहां जाएंगे. ऐसे में ओवैसी ने बोला कि 3 तारीख को नरेंद्र मोदी आ रहे हैं. मैं प्राइम मिनिस्टर नरेंद्र मोदी को पूछ रहा हूं. जवाब फतेह मैदान के उस जलसे से ऐलान करेंगे... बताइए नरेंद्र मोदी कि आपका उम्मीदवार इस तरह की जुबान इस्तेमाल कर रहा है कि गर्दन काट देंगे. क्या आप उसकी जुबान से सहमत हैं ? 

साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि क्या ये बीजेपी की पॉलिसी है कि जो लोग नरेंद्र मोदी अमित शाह के खिलाफ बोलेगा उसकी गर्दन काट देंगे., RSS के खिलाफ बोलेगा उसकी गर्दन काट देंगे ?

इसके अलावा इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी खूब खरी-खोटी सुनाई. उन्होंने इस दौरान राहुल गांधी को हैदराबाद आकर लोकसभा चुनाव लड़ने का चैलेंज भी कर दिया. राहुल गांधी पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने बोला, ''आप (राहुल गांधी) हैदराबाद में जब तक हैं. हमारे मेहमान हैं. आप टूरिस्ट हैं,... राहुल गांधी दोबारा आएंगे. मैं फिर से आ रहा हूं .. (मजे लेते हुए कहा ''आओ'') अरे बार बार आओ प्यारे.. बार-बार आओ ये देखने की चीज है हमारा हैदराबाद.. जो यहां आके पानी पीया निकलता ही नहीं.. ऐसा पानी पिलाते है कि वो जाता ही नहीं.''

DO NOT MISS