Politics

अमेठी में राहुल गांधी के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन, बीजेपी कार्यकर्ता माफी की मांग पर अड़े

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

अमेठी के दो दिवसीय दौर पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मंगलवार को भारी विरोध का सामना करना पड़ा.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर कहने पर राहुल गांधी पर भड़के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने  प्रदर्शन कर जबरदस्त हांगामा किया. इस दौरान अमेठी पुलिस को लाठियां भी भांजनी पड़ीं. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी जवाबी नारेबाजी की. 

बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को चोर कहा. वह माफी मांगे. विरोध प्रदर्शन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ता रोड़ पर बैठ गए.  प्रशासन के सामनने बड़ी चुनौती है कि राहुल गांधी को वापस कैसे बाहर भैजा जाए. 

इससे पहले सोमवार को एक कार्यक्रम के तहत सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स से मुखातिब हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा , ''ये जो भष्ट्राचार के खिलाफ लड़ने आया था. इसी ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए पकड़ा दिए.  उन्होंने आगे कहा अभी तो शुरुआत हुई है. अभी देखना, मजा आएगा. आने वाले 2-3 महीने में ऐसा मजा दिखाएंगे हम आपको. इससे पहले अगस्त में राहुल ने कहा था कि राफेल में वैश्विक भ्रष्टाचार है.  आने वाले कुछ हफ्तों में राफेल से बड़े बम गिरने वाले हैं.

यह भी देखें - VIDEO : राफेल डील पर राहुल गांधी ने कहा - अभी तो सिर्फ शुरआत है, आगे बहुत मजा आएगा

कार्यक्रम में पीएम मोदी पर कसते हुए राहुल गांधी ने कहा , '' चौकीदार जी प्रधानमंत्री बने और सीधे फ्रांस जाते हैं. और वहां के राष्ट्रपति से सौदा होता है. मोदी जी कहते हैं कि HAL छोड़िए , अनिल अंबानी को कॉन्ट्रैक्ट देना है.''

राहुल गांधी ने कहाकि वह जानना चाहते हैं कि 526 करोड़ वाल जहाज को 1600 करोड़ में क्यों खरीद गया ? राहलु गांधी के मुताबिक उन्होंने इस मामले में जिस वक्त नरेंद्र मोदी जी जब आंखे मिलाई तो वह इधर- उधर तो कभी ऊपर नीचे देखने लेगे. देश का चौकीदार हर मामले में भाषण दे सकता है लेकिन राफेल डील के बारे में भाषण नहीं दे सकता है. 

राहुल गांधी ने कहा कि एक-एक कर हम दिखा देंगे कि नरेंद्र मोदी चौकीदार नहीं हैं, चोर हैं . मोदी सरकार ने हर जगह बेईमानी की है. मोदी के राफेल, ललित मोदी, विजय माल्या, नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स जैसे सभी कामों में चोरी हुई है.

 

DO NOT MISS