Politics

बड़ा खुलासा : असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- '25 लाख रूपए का लालच देकर मुझे खरीदने की कोशिश की'

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है. सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाते हुए कहा कि तेलंगाना चुनाव को देखते कांग्रेस ने निर्मल शहर में रैली को रद्द करने के लिए 25 लाख रूपए का लालच देकर मुझे खरीदने की कोशिश की थी. ये आरोप ओवैसी ने चुनाव प्रचार के दौरान लगाया.

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के मद्देनजर निर्मल में प्रचार के दौरान AIMIM अध्यक्ष आसदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "कांग्रेस ने निर्मल में रैली रद्द करने के लिए मुझे 25 लाख की पेशकश की थी, उनके घमंड का इससे ज़्यादा सबूत क्या चाहिए... मैं वैसा शख्स नहीं हूं, जिसे खरीदा जा सके..."

ओवैसी का ये आरोप कांग्रेस के खिलाफ एक बड़ा खुलासा माना जा रहा है.

तेलंगाना में सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि तेलंगाना के निर्मल से कांग्रेस नेता महेश्वर रेड्डी के ने चुनावी रैली को करने के लिए 25 लाख रूपए देने की पेशकश की थी. ओवैसी ने आरोप लगाया कि ये पेशकश उन्होंने कांग्रेस के बड़े नेता के कहने पर की थी. 

इस दौरान ओवैसी ने ये  दावा भी किया कि रैली को रद्द करने के लिए रिश्वत देने की कोशिश करने का रिकॉर्डिंग भी उनके पास मौजूद है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुझे रूपए देकर खरीदने की कोशिश कर कर रही है लेकिन मैं बिकने वाला नहीं हूं. चुनाव पर बोलते हुए ओवैसी ने चंद्रबाबू नायडू पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहां कि कांग्रेस और नायडू ने हाथ मिला लिया ये बड़ा अजीब लग रहा है. 

ओवैसी बोले, 'वो तेलंगाना में हमारे खिलाफ गठबंधन बना रहे हैं. क्योंकि राहुल गांधी को पता है कि अकेले तेलंगाना में AIMIM के सामने खड़े नहीं हो पाएंगे. यहीं सोचकर नायडू और कांग्रेस ने गठबंधन कर लिया.' इस दौरान ओवैसी ने जोर देते हुए कहा कि हम तेलंगाना को कांग्रेस और बीजेपी दोनों से मुक्त करेंगे.

इसे भी पढ़ें : चंद्रबाबू नायडू और राहुल गांधी पर ओवैसी ने कसा तंज, कहा- 'इन दोनों में अचानक निकाह हो गया..'

DO NOT MISS