Politics

मायावती के बाद ओवैसी ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कांग्रेस को बताया जनेऊधारी पार्टी

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

ऑल इंडिया मज्लिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है. बता दें, ओवैसी ने ट्वीट करते हुए कहा कांग्रेस पार्टी को जनेऊधारी पार्टी बताया है. उन्होंने कहा है कि ''क्या जनेऊधारी पार्टी बहुजन समाज पार्टी को वोटों को काटने वाली पार्टी कहेगी? बहुजन समाज पार्टी कह रही है कि जनेऊधारी पार्टी जातिवादी और सांप्रदायिक है.. मुझे लगता है कि उनके पार्टी के नेता मेरे ऊपर सवाल उठाना बंद करें.'' 

इससे पहले BSP सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए ऐलान किया है कि वो आने वाले विधानसभा चुनाव को अकेले ही लेड़ेंगी. मायावती ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह जैसे नेता कांग्रेस-बीएसपी के बीच गठबंधन नहीं चाहते.

ओवैसी का ट्वीट -

इसके साथ ही मायावती ने दिग्विजय सिंह को बीजेपी का एजेंट बताया है. बता दें, BSP ने ये साफ कर दिया है कि मध्य प्रदेश और राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को वो अकेले ही लड़ेगी. वहीं छत्तीसगढ़ के लिए मायावती ने पहले से ही अजीत जोगी की पार्टी के साथ गठबंधन कर लिया है. 

बता दें, मायावती के इस कदम से कांग्रेस पार्टी को आने वाले विधानसभा चुनाव में काफी नुकसान हो सकता है. राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में बीएसपी का अच्छा खासा वोट बैंक है. वहीं अब वोट बंटने के कारण कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो सकता है. 

बता दें 2013 के मध्यप्रदेश विधानसभा चुनावों में बसपा ने चार सीटें जीतीं थी. लेकिन प्रदेश में करीब 40 ऐसी विधानसभा सीटें हैं जहां पर बसपा का प्रभाव है .  इससे पहले मायावती ने ऐलान किया था कि बीएसपी आने वाले विधानसभा चुनाव में अजीत जोगी की जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के साथ मिलकर चुनाव लडे़गी . छत्तीसगढ़ में अजीत जोगी की पार्टी 55 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं मायावती की पार्टी बीएसपी 35 सीटों पर लड़ेगी. साथ ही मायावती ने ऐलान किया था कि गठबंधन जीता तो अजीत जोगी सीएम होंगे .

DO NOT MISS