Politics

कुछ इस अंदाज़ में अखिलेश यादव ने पत्नी डिंपल को विश किया ''बर्थ-डे'', देखें...

Written By Ayush Sinha | Mumbai | Published:

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की बीवी डिंपल यादव का आज जन्मदिन है. डिंपल के जन्मदिन पर सिंपल विश करने का सिलसिला इंटरनेट पर बादस्तूर जारी है. लोग धड़ल्ले से अखिलेश यादव की बीवी डिंपल को बधाई दे रहे हैं.

अपनी बीवी डिंपल को अखिलेश यादव के बधाई देने के बाद इंटरनेट पर बधाई संदेश का तांता लग गया है. हर कोई एक के बाद एक करके जन्मदिन की बधाई दे रहा है. दरअसल अखिलेश यादव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया और अपनी पत्नी को 'हैप्पी बर्थ डे डिंपल' लिख कर जन्मदिन की बधाई दी. इसके बाद से सिलसिला तेज हो गई.

उन्होंने तस्वीर पोस्ट करने के बाद, डिंपल यादव के लिए शुभकामनाएं दी.

अखिलेश यादव अपनी दिली इच्छा के कारण पूरे इंटरनेट पर दिल जीत रहे हैं. जो उन्होंने अपनी पत्नी डिंपल यादव के लिए अपने जन्मदिन पर पोस्ट किया. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने मंगलवार को अपनी पत्नी के लिए एक जन्मदिन की बधाई पोस्ट करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.

इसे भी पढ़ें - तेजस्वी से मुलाकात के बाद बीजेपी पर बरसे अखिलेश, 'देश के जवान, किसान इस सरकार को उखाड़ फेंकेंगे'

अखिलेश यादव ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो दूरबीन से कुछ देख रहे हैं और उनके साथ उनकी पत्नी भी खड़ी हैं. हालांकि ये तस्वीर पीछे से ली गई है. इसलिए उसमें इन दोनों का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है. अखिलेश की पत्नी डिंपल उनके बगल में एक दूर के स्थान की ओर इशारा करती हुई दिखाई दे रही है. 

(Source: Akhilesh Yadav Twitter account)