Law and Order

VIDEO: बदमाशों के साथ मुठभेड़ में नहीं चली पिस्टल, मुंह से ठांय-ठांय की आवाज निकलने लगी UP पुलिस

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

यूं तो उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद आए दिन एनकाउंटर की खबरों के चलते सुर्खियों में रही है. लेकिन हाल ही में एनकाउंटर में पुलिसवाले की करनामे के चलते सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल संभल जिले के पुलिस वाहनों की तलाशी ले रही थी. लेकिन इस दौरान एक संदिग्ध गाड़ी पुलिस के बैरियर को तोड़कर भाग निकली.  
जिसके बाद पुलिस ने हरकत में आते हुए पूरे इलाके की घेराबंदी की और फायरिंग भी की.  लेकिन इस दौरान का एक वाकया इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह घटना 12 दिसबंर की बताई जा रही है. वायरल वीडियो में पुलिस अधिकारी को   'मारो, मारो, घेरो, थाए, थाए" बोलते हुए सुना जा सकता है. बता दें, बताया जा रहा है इस मुठभेंड के दौरान पुलिस अधिकारी को पिस्टल जाम हो गई थी जिसके बाद अपराधी को डराने के लिए मुंह से पिस्टल की आवाज निकाल रहा था. 

यह भी पढ़ें- कन्हैया कुमार का योगी सरकार पर तीखा वार, कहा- 'एनकाउंटर को पैसा कमाने का साधन बना दिया'

जिस पर एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा 'संभल पुलिस ने ठग लिया रे. यूपी पुलिस के इस कारनामे को फाउल माना जाएगा या...खैर जो भी हो शानदार जानदार.' 


घटना के बारे में बोलते हुए, एक वरिष्ठ पुलिस ने एएनआई को बताया, "यह उस हथियार की तकनीकी गड़बड़ी के कारण था जिसे अधिकारी के पास था और ये चीजें नई नहीं है, कभी भी हो सकती हैं.  पुलिस चिल्लाते हुए, यह एक रणनीति है मानसिक रूप से अपराधियों से निपटने और आत्मसमर्पण करने के लिए दबाव बनाने के लिए है. "

यह भी पढ़ें- विवेक तिवारी हत्याकांड: आरोपी के समर्थन में पुलिसकर्मियों ने किया ‘काली पट्टी बांधकर काम’, देखें वीडियो...

मुठभेड़ के दौरान, एक पुलिस कर्मियों को गंभीर चोटों आई हैं, जबकि एक अपराधी भी पुलिस के हत्थे चढ़ा है.  कहा गया पुलिस को आरोपी की कई चोरी के मामलों में तलाश थी और उसके सिर पर 25 हजार रुपये का इनाम भी था. 

DO NOT MISS