Law and Order

महाराष्ट्र: जबरन ICU में घुसकर कांग्रेस नेता ने किया हंगामा, डॉक्टरों को भी धमकाया

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

मुंबई से कांग्रेस नेता की गुंडागर्दी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें मैहर हैदर नाम की कांग्रेस म्युनिसिपल कॉर्पोरेटर एक अस्पताल के डॉक्टरों के साथ दुर्व्यवहार करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वो आईसीयू में हंगामा करती दिखाई दे रही हैं। वही मुंबई पुलिस ने अस्पताल के अधिकारीयों से उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करने की बात कही थी। अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें पहले मुंबई पुलिस ने एक ऑनलाइन शिकायत दर्ज करने के लिए कहा था, जो उन्होंने करा दिया है।

ये भी पढ़ें: बिहार: लॉकडाउन का पालन कराने पहुंची पुलिस टीम पर हमला, कई घायल

हैदर ने आरोपों को किया खारिज

वही इस पूरे मामले पर जब रिपब्लिक टीवी ने कांग्रेस नेता मैहर हैदर से उनका पक्ष जानने की कोशिश की तो हैदर ने मांफी मांगने से इंकार कर दिया। हैदर ने कहा कि अस्पताल के अधिकारियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है और इसलिए अस्पताल को माफी मांगनी चाहिए। हैदर ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए बताया कि जब वह अस्पताल में दाखिल हुई थी तो उनकी जांच की गई थी। लेकिन वीडियो में साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि उनकी जांच नहीं की गई थी। साथ ही उन्होंने अस्पताल द्वारा वीडियो से छेड़छाड़ करने का दावा भी किया है। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-- 

ये भी पढ़ें: यूपी: प्रयागराज में कोरोना के मिले चार नए मरीज, बिजनौर में 18 लोग हुए स्वस्थ

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि 25 अप्रैल को कांग्रेस नेता और म्युनिसिपल कॉर्पोरेटर मैहर हैदर कथित तौर पर ग्लोबल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में घुसकर डॉक्टरों के साथ गलत ढंग से पेश आई थीं जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि, मुंबई पुलिस ने घटना के एक हफ्ते बाद भी इस मामले पर एफआईआर दर्ज नहीं की है।

अस्पताल ने शिकायत करवाई दर्ज

अस्पताल ने अपनी शिकायत में मैहर पर इलज़ाम लगाते हुए कहा कि वह 24 अप्रैल को रात 12 बजे बिना किसी अपॉइंटमेंट के गैर-कानूनी रूप से अस्पताल में घुस आई थी। उन्होंने अस्पताल के नियमों का उल्लंघन करके, मरीजों के वार्ड में प्रवेश किया और उनकी जान खतरे में डाली। 

अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि वह पूरे 45 मिनट वहां रुकी और डॉक्टरों पर चिल्लाती रही। उन्होंने एक डॉक्टर को शराबी भी बुलाया और अधिकारियों को अस्पताल को क्वारंटाइन सेंटर में तब्दील करने की धमकी दी।

साक्षी बंसल की रिपोर्ट