Law and Order

हरियाणा: लेडी पुलिस के साथ महिला ने की अभद्रता, वर्दी भी फाड़ी

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है। ऐसे में लोग लॉकडाउन का पालन करें इसके लिए सड़कों पर पुलिस तैनात है और वेवजह अपने घरों से बाहर निकलने वाले लोगों को रोक रही है। वहीं अब हरियाणा में एक महिला को रोकना पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। जब एक महिला को पुलिसवालों ने घर जाने के लिए कहा तो वो लेडी पुलिसकर्मी से उलझ पड़ी। 

जिसके बाद आरोपी महिला ने महिला पुलिसकर्मी की वर्दी तक फाड़ दी। वहीं इस घटना का एक वीडियो भी फाफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वीडियो में साफतौर पर आरोपी, लेडी पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी और उनकी वर्दी फाड़ती दिखाई दे रही है। 

वहीं महिला रेसलर गीता फोगाट ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसकी आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए अभद्र व्यवहार करने वाली महिला के खिलाफ कठोर कार्रवाई की बात कही है।

गीता फोगाट का ट्वीट-

इससे पहले मध्य प्रदेश के इंदौर में स्वास्थ्यकर्मियों की टीम पर स्थानीय लोगों ने पथराव किया था। जिसमें कई लोग घायल हो गए थे। वहीं इन सभी घटनाओं से सवाल उठ रहे हैं कि आखिर लोगों की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों और स्वास्थ्यकर्मियों के साथ ऐसा व्यवहार क्यों किया जा रहा है। वहीं अब कई राज्य सरकारों ने ऐसा व्यवहार करने वाले लोगों के खिलाफ रासुका लगाने की तैयारी कर ली है।

फिलहाल देश में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से लॉकडाउन का पालन और सोशल डिस्टेंसिंग का पलान करने की बात कही है।

इस समय देश में कोरोना मरीजों की संख्या 2500 से ज्यादा हो चुकी हैं जबकि इस महामारी से 63 जानें भी जा चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें:  कोरोना लॉकडाउन: गृह मंत्रालय ने जारी की जरूरी सामानों की सूची