General News

गैंगरेप के बाद एक्स-हसबैंड ने महिला के गुप्तांग में लकड़ी डालने के बाद मौत

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

झारखंड के जामताड़ा जिले में एक महिला के साथ उसके पूर्व पति ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर कथित तौर पर दुष्कर्म किया और महिला के गुप्तांग में लकड़ी का डंडा डाल दिया, जिसके बाद तड़प कर उसकी मौत हो गयी।

क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक बीएन सिंह ने बताया कि यह घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के उदयपुर में हुई।

उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी होते ही पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी पूर्व पति उदय को गिरफ्तार कर लिया है तथा अपराध में शामिल उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

सिंह ने बताया कि महिला पबिया में आयोजित काली पूजा के अवसर पर आयोजित संथाली यात्रा देखने के लिए गई हुई थी। जहां उसका पूर्व पति भी आया हुआ था। वह अपने दोस्तों के साथ जबरन पत्नी को उठाकर समीप के खेत में ले गया। जहां दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उसके गुप्तांग में डंडे से चोट पहुंचायी.  महिला बेहोश हो गई. 

जानकारी के अनुसार दुष्कर्म के बाद पीड़िता को बहियार में छोड़कर भाग गये. सुबह लोगों ने उसके कराहने की आवाज सुनकर उसे इलाज के लिए सीएचसी नारायणपुर में दाखिल कराया.  जहां पीड़िता ने संबंधित पुलिस पदाधिकारी के समक्ष अपना बयान दर्ज कराया है. वहां से उसे सदर अस्पताल जामताड़ा रेफर किया गया . परंतु सदर अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़े- रेवाड़ी सामूहिक दुष्कर्म मामला : पीड़िता की मां ने लौटाया चेक, कहा- इंसाफ चाहिए, पैसा नहीं

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि महिला ने मौत से पूर्व स्थानीय लोगों को बताया कि उसके पूर्व पति ने ही उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया और उसी ने दो अन्य दोस्तों के शामिल होने के बारे में जानकारी दी.

इस संबंध में एसडीपीओ जामताड़ा बीएन सिंह ने अन्य पुलिस पदाधिकारी के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया और आवश्यक साक्ष्य जब्त किया . उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में सख्त कार्रवाई करेगी .

बताया जा रहा है कि पिछले चार वर्ष से महिला अपने पिता के घर पर रह कर बच्चों की परवरिश कर रही थी.

यह भी पढ़े - हरियाणा गैंगरेप : दुष्कर्म के आरोपियों में फौजी भी, गिरफ्तार करने के लिये टीम रवाना

( इनपुट - भाषा से )

 

DO NOT MISS