General News

R. भारत के खुलासे के बाद कांग्रेस पर बरसी स्मृति ईरानी, कहा ''जीजा जी तो करप्शन का मुखौटा थे असली चेहरा तो राहुल गांधी हैं''

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

रिपब्लिक भारत और ऑनलाइन वेबसाइट Opindia ने देश को हिला देने वाला सुपर EXCLUSIVE खुलासा किया। 2019 चुनाव से पहले आज ये खबर राहुल गांधी की राजनीति को हमेशा के लिए बदल कर रख सकती है। हमारे इस खुलासा के बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी से बातचीत में कहा कि ''जीजा जी तो करप्शन का मुखौटा थे असली चेहरा तो राहुल गांधी हैं।''

गौरतलब है कि हमने आपको बताया कि राहुल गांधी की जांच के घेरे में आए हथियारों के सौदागर संजय भंडारी से क्या रिश्ता है और कैसे राहुल गांधी, उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा, उनकी बहन प्रियंका गांधी, हथियारों के सौदागर संजय भंडारी और एनआरआई बिजनेसमैन सीसी थंपी का कनेक्शन एक ऐसे व्यक्ति से जुड़ता है।

'पूछता है भारत' शो में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कांग्रेस पार्टी ने प्रेस कान्फ्रेंस कर यह तो मान लिया है कि एच एल पाहवा के साथ राहुल गांधी के आर्थिक संबंध हैं। उन्होंने कहा स्मृति ईरानी का इतना उल्लेख तो कभी नहीं हुआ जितना आज कांग्रेस पार्टी ने अपने प्रेस रिलीज में किया है। मैंने जो प्रश्न कांग्रेस पार्टी से पूछा उन्होंने उसका एक भी उत्तर नहीं दिया ।

स्मृति ईरानी ने आगे कहा देश के किसी भी नागरिक से पूछ लीजिए कि आज तक किसी व्यक्ति ने ऐसी कोई प्रौपर्टी खरीदी जिसे वापस उसी व्यक्ति को 300-400 प्रतिशत ज्यादा पैसों में दुबारा बेच दी हो। देश के किसी भी नागरीक से पूछ लीजिए कि अगर आपकी हैसियत नहीं हो खरीदने की जो आप बेच चुके है तो उसे आप 400 प्रतिशत ज्यादा पैसे अदा करके खरीदते है, ये गणित और अरेंजमेंट हिंदुस्तान में सबके पास होता तो सबकी बल्ले- बल्ले होती। ये सुविधा सिर्फ गांधी-वाड्रा परिवार के पास ही क्यों विशेष रुप से उपलब्ध है। 

ईरानी के कहा सबको पहले कांग्रेस खेमे से यह व्यतीत कराया जाता कि रॉबर्ट वाड्रा प्राइवेट सिटीज़न हैं और उनकी सारी डीलिंग प्राइवेट है। सांसद और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हैं वह पाक साफ हैं। अब पता चला की प्राइवेट सिटीज़न के साथ जो डील करता है वही के साथ है ।

स्मृति ईरानी ने कहा ये जो देश भर में राहुल गांधी खुद को मासूम सा प्रकट करवाते हैं उनकी घिनोंनी हकीकत क्या हैं पूरे भारत के सामने आनी चाहिए। और अगर चौकीदार चोर को पकड़ेगा तो स्वभाविक हैं तो चोर चिलाएगा। 


इससे पहले स्मृति ईरानी ने कहा कि एक आपके माध्यम से राष्ट्र को जानकारी मिली है कि एच एल पाहवा नाम के एक व्यक्ति के यहां ED की रेड में उसके पास से राहुल गांधी के साथ लेनदेन के दस्तावेज मिले हैं।

उन्होंने कहा, ''जमीन की खरीददारी से संबंधित इन दस्तावेजों से ये बात सामने आई कि एच एल पाहवा के साथ राहुल गांधी के आर्थिक संबंध हैं।''

इसके साथ ही स्मृति ईरानी ने ये भी कहा कि यूपीए सरकार में रक्षा से संबंधित सौदे और पेट्रोलियम संबंधित सौदे में संजय भंडारी और सी सी थंपी के तार जुड़े हैं। इन सौदों की जांच में पता लगता है जीजा जी के साथ साले साहब भी पारिवारिक भ्रष्टाचार में शामिल हैं।

जो खुलासा आज रिपब्लिक भारत और ऑनलाइन वेबसाइट Opindia ने किया है, ये 2019 चुनाव से पहले आज ये खबर राहुल गांधी की राजनीति को हमेशा के लिए बदलकर रख सकती है, क्योंकि जिस राफेल के नाम पर वो लगातार प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते रहे हैं। उस राफेल डील से जुड़ा एक सच राहुल गांधी के लिए परेशानी बन सकता है।

DO NOT MISS