"> ">

General News

ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह, बोले- हम तो रथ यात्रा तो निकालकर रहेंगे और ईंट से ईंट बजा देंगे...

Written By Press Trust of India (भाषा) | Mumbai | Published:

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर रथयात्रा के मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी और तृणमूल कांग्रेस आमने- सामने आ गई हैं. इसी बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने नई दिल्ली में प्रेस को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि कुचबिहार यात्रा रद्द नहीं स्थगित हुई है. मैं खुद यात्रा के लिए बंगाल जाऊंगा.

उन्होंने कहा कि बंगाल के अंदर साल साल जिस तरह से तृणमूल का कुसाशन चला है इसके खिलाफ भाजपा ने हर मंडल और जिले में आवाज़ उठाई है उससे ममता बनर्जी डरी हुई है.

बंगाल के में आगे बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या को लेकर राज्य सरकार पर कड़ा प्रहार करते हुए अमित शाह ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता ममता बनर्जी के दमन से डरते नहीं है. बंगाल के अंदर अच्छा शासन लाने के लिए हम कटिबद्ध है.

उन्होंने आगे कहा कि पंचायत चुनाव के बाद ममता बनर्जी की नींद उडी हुई है इसीलिए उन्होंने 'गणतंत्र बचाओ यात्रा' को रोकने का निर्णय किया है.

अमित शाह ने आगे कहा कि बंगाल के अंदर 7 साल जिस तरह से तृणमूल का कुशासन चला है इसके खिलाफ भाजपा ने हर मंडल और जिले में आवाज़ उठाई है उससे ममता बनर्जी डरी हुई है..

बता दें, इससे पहले कलकत्ता उच्च न्यायालय ने गुरुवार को भाजपा को कूचबिहार में रथयात्रा निकालने की अनुमति नहीं दी थी . इससे पहले पश्चिम बंगाल सरकार ने इसकी अनुमति देने से इनकार करते हुए कहा था कि इससे सांप्रदायिक तनाव फैल सकता है .

इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के अब यात्रा के लिए नहीं आने की खबरों पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है . घोष ने इससे पहले आज कहा था कि उनकी पार्टी को न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है और उम्मीद है कि पार्टी शुक्रवार से रथयात्रा शुरू कर सकेगी . घोष और अन्य पार्टी नेताओं ने यहां मदन मोहन मंदिर में पूजा भी की .

DO NOT MISS