General News

विवेक ओबेरॉय ने भारतीय वायुसेना की घेराबंदी से पाक F-16 लड़ाकू विमान भाग खड़े होने की खबर सुनते ही कहा - 'जय हिंद' : देखें VIDEO

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक पर मचे घमासान के बीच फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय रिपब्लिक भारत के स्पेशल शो 'पूछता है भारत' में शामिल हुए। रिपब्लिक भारत के एडिटर-इन -चीफ अर्नब गोस्वामी से बात करते हुए विवेक ओबेरॉय ने बेबाकी से सारे सवालों का जवाब दिया।

इस दौरान ब्रकिंग न्यूज आई की भारतीय राडार ने खेमकरन सेक्टर में भारतीय सीमा के करीब उड़ान भरने वाले 4 पाकिस्तानी एफ-16 के बड़े आकार के यूएवी को नोटिस किया, लेकिन जवाब में भारतीय बेडे़ के सुखोई -30 और मिराज-2000 फाइटर जेट्स को देखकर उन्हें दुम दबाकर भागना पड़ा। इस खबर को देखते ही रिपब्लिक भारत के स्टूडियो में बैठे ऐक्टर विवेक ओबेरॉय ने 'जय हिंद' कहा । उन्होंने कहा यही बात है कि ऐसी खबर सुन कर जो इंस्पिरेशन महसूस होती है । ये डिसीजन मेकिंग क्वालिटी , यही लीडरशिप क्वालिटी हम फिल्म में दिखाना चाहते हैं।


वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज तारीख पर मजे घमासान पर विवेक ओबेरॉय ने कहा कि क्या रेनकोट बेचने वालों से ये पूछा जाता है कि वो बारिश में क्यों बेच रहे हैं। क्रिसमस पर क्यों नहीं बेच रहे हैं। हर एक का सीजन होता है, हमने मेहनत की है।हमने फिल्म बनाई, लेकिन फिल्म बनाने के बाद ये विचार होता है कि फिल्म किस वक्त ज्यादा चलेगी। 

जब इस जवाब को कटघरे में खड़ा करते हुए अर्नब ने विवेक से पूछा कि क्या आपने ये फिल्म पैसों के लिए किया तो उन्होंने सीधे तौर पर ये कह दिया कि जी हां, बिल्कुल ये काम है मेरा।

जब अर्नब ने ये पूछा कि क्या आप पैसे के लिए राहुल गांधी पर फिल्म बना सकते हैं? तो उन्होंने ये भी कह दिया कि अगर कोई फिल्म प्रोड्यूज करेगा तो वो भी जरूर करेंगे। इसके अलावा एक बात उन्होंने ये भी कही कि मैं बीजेपी या किसी पार्टी के साथ नहीं हूं, मैं भारत के साथ हूं। जो देश के लिए अच्छा है वो मेरे लिए अच्छा है।

इस बीच विवेक ओबेरॉय ने कहा 70 साल से पाकिस्तान के खिलाफ आज तक किसने पाकिस्तान के खिलाफ तल्ख़ तेवर दिखाए हैं। इस पर AIMIM के विधायक वारिस पठान ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र ने हर स्टेज पर आकर कहा है कि मेरा क्या हैं मैं तो फकीर हूं झोला लेकर चला जाऊंगा । मैं तो चाय वाला हूं .. अब मैं तो चौकीदार हूं ऐसी क्या सूझी के 4 साल बाद फिल्म आ रही है।

इसपर विवेक ओबेरॉय ने कहा वारिस पठान से कहा आप मेरी फिल्म से डरते हैं कि चौकीदार की लाठी से डरते हैं ? इस पर वारिस पठान ने जवाब देते हुए कहा, हमें डर है कि कहीं आप संविधान का कत्ल नही कर दो। 

इस पर तिलमिलाए वारिस पठान ने पूछा मेरी भी बायोपीक बनाओंगे क्या ? इसपर जवाब देते हुए विवेक ओबेरॉय ने कहा अगर आप देश के लिए बड़ा काम करेगें तो बनाएंगे आप पर भी बायोपीक 

वारिस पठान - मैं तो देश के लिए जान देने को तैयार हूं । 

विवेक ओबेरॉय ने कहा जिस दिन आप देश के लिए जान देगें उस दिन आप पर बॉयोपीक में बनाऊंगा । आप देश के लिए जान दीजिए में आप के लिए बायोपीक बनाता हूं ।

बता दें फिल्म का आधिकारिक पोस्टर 23 भाषाओं में लांच किया गया है। फिल्म का पहला गाना सौगंध मुझे इस मिट्टी की हाल ही में रिलीज किया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

इस फिल्म में नरेंद्र मोदी के बचपन से प्रधानमंत्री बनन तक के सफ़र को दिखाया जाएगा। फिल्म में मनोज जोशी, बमन ईरानी, जरीनी वहाब और प्रशांत नारायण अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। वहीं इस फिल्म में को-प्रोड्यूसर के रूप में संदीप सिंह भी हैं जबकि नेशनल अवॉर्ड विनर ओमंग कुमार फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं, जिन्होंने मैरी कॉम और सरबजीत नाम की दो चर्चित फिल्में बनाई हैं।
 

DO NOT MISS