General News

खौफनाक बर्थ-डे सेलिब्रेशन, बीच सड़क पर पिस्टल की गोली से काटी गया केक

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

उत्तर प्रदेश के बागपत से एक चौकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लड़के जन्मदिन केक पर जलती मोमबत्ती को फूंक मारने के बजाय बर्थ-डे ब्वॉय ने पिस्टल की गोली से बुझाने की कोशिश करते है।अनोखे अंदाज में केक काटने और मोमबत्ती बुझाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। इस वीडियो में कुछ लड़के नजर आ रहे हैं। जो दिन के उजाले में सड़क पर यह नापाक हरकत करते नजर आ रहे हैं। उन्हें एक- दुसरे को गाली देते हुए और बंदूक चलाते हुए देखा जा सकता है।

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो में 12-15 लड़के दिखाई दे रहे हैं । उनमें से एक का जन्मदिन था। सभी नशे में धुत नजर आ रहे हैं। वह केक  काटने की तैयारी करते हैं । जिस युवक का जन्मदिन था उसने पिस्टल निकाली और केक काटने के मोमबल्ती की लो को निशाना साधकर फायरिंग कर दी। वीडियो की तारीख और समय का पता लगाना अभी बाकी है। यह घटना उत्तर प्रदेश के बागपत में सरूरपुर खेड़की इलाके की है जहां दिन के उजाले में फायरिंग की गई। 

इस घटना को लेकर जब न्यूज एजेंसी एएनआई ने बागपत के सर्किल ऑफिसर ओपी सिंह से बात की तो उन्होंने कहा केक पर गोलियां दाग़ कर जन्मदिन का जश्न मनाने वाले लड़कों के खिलाफ मामला दर्द किया गया है। इस बीच , वीडियो में जिस बंदूक का इस्तेमाल केक को शूट करने के लिए किया गया था उस बंदूक के लाइसेंस का पता लगाने के लिए आगे की जांच चल रही है। 

बता दें इसी की एक घटना इस साल जनवरी महिने में मेरठ से आई थी। यहां उल्लास में डूबे पांच छात्रों ने अलग और खौफनाक तरीके से कानून की धज्जियां उड़ाई।  जन्मदिन केक पर जलती मोमबत्ती को फूंक मारने के बजाय बर्थ-डे ब्वॉय ने पिस्टल की गोली से बुझाया। हर्ष फायरिंग के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपित फरार हो गए।