General News

यूपी पुलिस ने खाकी को किया शर्मसार, चलती PCR में छात्रा पर किए भद्दे कमेंट और बरसाए थप्पड़ ..

Written By Gaurav Kumar | Mumbai | Published:

उत्तर प्रदेश पुलिस के कुछ पुलिसकर्मियों का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में PCR की गाड़ी में बैठाकर एक लड़की को थप्पड़ मारे जा रहे हैं. लड़की को PCR में बैठी एक महिला थप्पड़ मार रही है. बता दें, गाड़ी चला रहा पुलिसकर्मी लड़की को भद्दी गालियां दे रहा है. लड़की का बस इतना सा आरोप था कि वो किसी दूसरे धर्म के शख्स के साथ बैठी थी. ये वीडियो मेरठ का है.

इसके साथ ही पुलिसकर्मी महिला सिपाही के सामने ही छात्रा से अश्लील बातें कर रहे हैं. यहीं नही एक पुलिसकर्मी इस पूरे घटना का वीडियो बनाता है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. गाड़ी चला रहा पुलिसवाला लड़की से कहता है कि 'मुल्ला ज्यादा पसंद आ रहा है..' जिसपर लड़की कहती है 'नहीं .. नहीं अंकल वो दोस्त है..'

बता दें, इस मामले को लव जिहाद के रूप में देखा जा रहा. वीडियो में महिला पुलिसकर्मी लड़की को लगातार थप्पड़ मारती हुई दिख रही है. वहीं अब इस पूरे मामले के सामने आने के बाद चारों पुलिसकर्मियों को ट्रांसफर कर दिया गया है. 

वहीं एसपी सिटी मरेठ रणविजय सिंह ने बताया है कि 'पिछले दिनों मेडिकल थाना क्षेत्र से एक लड़के और लड़की को विश्व हिन्दू परिसद के कार्यकर्ताओं ने पकड़ा और थाने पहुंचाया. इस मामले में दोनों के परिजनों को बुलाकर उन्हें सौंप दिया गया था. इस मामले में आरोप लगा था कि दोनों एक मोहल्ले में जाकर कुछ आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे. जिसके बाद मोहल्ले वालों ने उन्हें पकड़कर पुलिस के पास ले आई थी.' इस मामले में पुलिस ने छानबीन की और यह भी कहा कि कोई शिकायत करेगा तो कार्रवाई भी होगी. लेकिन दोनों के परिजनों ने कोई शिकायत नहीं की.

इसे भी पढ़ें: ये 'पांच' मामले योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाते हैं ..

इस तरह के वीडियो सामने आने के बाद योगी सरकार की पुलिस पर काफी गंभीर सवाल उठ रहे हैं. बता दें, ये वीडियो पुलिस की मानसिकता को दर्शाता है. सवाल उठ रहे हैं कि क्या उत्तर प्रदेश में पुलिसवालों को कुछ भी करने की खुली छूट मिली हुई है क्या?

कुछ दिनों पहले की बात करें तो एक पुलिसवाले ने लखनऊ में ऐप्पल के कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. बता दें, यूपी में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है. इससे पहले भी एक पुलिसकर्मी का फोटो भी वायरल हुआ था जो लोगों द्वारा शख्स की लिंचिंग कि जा रही थी तब वो पुलिसवाला तमाशा देश रहा है. उसने भीड़ को नियंत्रण करने की कोशिश तक नहीं की थी.  

DO NOT MISS