PC-PTI
PC-PTI

General News

पीएम मोदी के सबसे भरोसेमंद सहयोगी अमित शाह ने अपने अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज 69वां जन्‍मदिन है। पीएम मोदी इस मौके पर नमामि देवी नर्मदे महोत्सव में शामिल हुए। उन्होंने सरदार सरोवर बांध पर मां नर्मदा की महाआरती भी की। इससे पहले उन्‍होंने नर्मदा जिले के केवडिया में बांध और स्टेच्यू ऑफ यूनिटी के पास चल रहीं विकास परियोजनाओं का भी जायजा लिया। नर्मदा के केवड़िया में प्रधानमंत्री एक सभा को संबोधित करने वाले हैं...मोदी को  सुनने के लिए देश-देश के कोने से लोग यहां पर पहुंचे हैं।

पूरा देश पीएम मोदी को उनके जन्मदिन की बधाई दे रहा है। पीएम मोदी के सबसे भरोसेमंद सहयोगी और देश के गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी को अपने खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है ।

अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा, ‘दृढ़ इच्छाशक्ति, निर्णायक नेतृत्व और अथक परिश्रम के प्रतीक देश के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आपके नेतृत्व में उभरते नए भारत ने विश्व में एक मजबूत, सुरक्षित और विश्वसनीय राष्ट्र के रूप में अपनी पहचान बनाई है।’

केंद्रीय गृह मंत्री ने लिखा, ‘विकास के साथ-साथ भारतीय संस्कृति को और अधिक समृद्ध करने में मोदी जी का अभूतपूर्ण योगदान है. मोदी जी ने एक रिफार्मिस्ट के रूप में न सिर्फ राजनीति को नई दिशा प्रदान की बल्कि आर्थिक सुधारों के साथ-साथ दशकों से चली आ रही समस्याओं का स्थायी समाधान निकालकर सभी को गौरवान्वित किया’।

एक जनप्रतिनिधि, एक कार्यकर्ता और एक देशवासी के रूप में आपके साथ राष्ट्रीय पुनर्निर्माण में भागीदार बनना सौभाग्य की बात है। ईश्वर से आपके स्वस्थ जीवन व दीर्घायु की कामना करता हूँ।
 

DO NOT MISS