General News

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले पर हमला, युवक ने जड़ा थप्पड़

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:


महाराष्ट्र के अंबरनाथ शहर में एक समारोह के बाद केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को एक युवक ने थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद अठावले​​​​​​​ ​​​​के समर्थकों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. 

चश्मदीदों के अनुसार घटना उस वक्त हुई, जब मंत्री बैठक को संबोधित करने के बाद नीचे उतर रहे थे. तभी एक युवक उनकी और लपका और उन्हें धक्का देकर चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद मंत्री के समर्थक उनकी मदद को आगे आए और हमलावर को धक्का दिया और पकड़कर उसकी धुनाई कर दी. उठावले के निजी सुरक्षागार्ड और पुलिसबल के जवानों ने उसे पकड़कर नीचे गिरा लिया और उसे वहां से दूर ले गए.

Dवले के समर्थकों की पिटाई से वह युवक बुरी तरह घायल हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वीडियो में भी देखा जा सकता है कि आठवले के समर्थक चाहते थे कि युवक अठावले​​​​​​​ से माफी मांगे, लेकिन इससे पहले ही लोगों ने युवक को पीटना शुरू कर दिया.

युवक की पहचान प्रवीण गोसावी के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि भाषण देने के बाद अठावले​​​​​​​ ​​​​​​स्टेज से उतर रहे थे, इसी दौरान युवक ने उन्हें थप्पड़ मार दिया. इस बाद अठावले​​​​​​​ ​​​​​​की पार्टी आरपीआई के कार्यकर्ता उस युवक पर टूट पड़े.

युवक के हमले के पीछे मकसद के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई. युवक ने बताया कि वह अठावले की पार्टी रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया का कार्यकर्ता है , जो फिलहाल एनडीए का हिस्सा है . इस घटना से हैरान केंद्रीय  मंत्री मुंबई आ गए. वहीं हमलावर युवक को हिरासत में ले कर उससे पूछताछ कर रही है. 


इधर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले​​​​​​​ ​​​​​​के मुंबई स्थित आवास पर रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया के कार्यकर्ता इकट्ठे हुए. इस दौरान आरपीआई नेताओं ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ''यह  पूर्व नियोजित हमला था. इस हमले के पीछे का मास्टरमांइड पकड़ा जाना चाहिए. हमने कल के लिए महाराष्ट्र बंद करने के लिए कहा है.'' 

 

DO NOT MISS