General News

पुलिसकर्मी का आरोप: चालान काटने पर तैश में आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धमकाया, कहा -'खौफ में करो ड्यूटी वरना चली जाएगी नौकरी '

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

इंदौर में चालान काटने पर नेताओं के गुस्से के शिकार हुए पुलिस कर्मी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में चालन काट रहे पुलिसकर्मी कहता नजर आ रहा है कि उसे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नेताओं और सूबे के गृह मंत्री की धमकी दी। इसके बाद उसने बीच सड़क पर नेताओं को ट्रैफिक नियमों का पाठ पढ़ाया और आचार संहिता के नियम बताए। पुलिस कर्मी यहीं नहीं रुका उसने उनका 500 रुपये का चालान भी काटा। 

वीडियो में नजर आ रहे पुलिसकर्मी ने कहा ''मैं सूबेदार अरुण सिंह ट्रैफिक रूल तोड़ने पर ये गृह मंत्री की धमकी दे रहे हैं कांग्रेस राज की धमकी दे रहे हैं...लेकिन मैं गृहमंत्री की धमकी से नहीं डरूंगा ... कांग्रेस राज की धमकी से नहीं डरूंगा...ट्रैफिक जो भी तोड़ेगा उसका चालान काटूंगा..! ''

पुलिसकर्मी कहे अनुसार , कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने उससे कहा कि खौफ में ड्यूटी करो वरना नौकरी चली जाएगी क्योंकि यहां कांग्रेस का राज है। चालान मत काटो लो फ़ोन पर पर बात करो और करना ही पड़ेगा अब कांग्रेस का राज है। ट्रैफिक पुलिस वालो को देख लेने की धमकी दी। सूबेदार को चालान नही बनाने के लिए गृह मंत्री और पूर्व विधायक के नाम से भी धमकाया । 

सूबेदार ने मोबाइल पर बात करने से मना किया और चलान काटने की बात किया तो अपने आप को पूर्व विधायक अश्विन जोशी का खुद को भांजा बताते हुए धमकाने लगा और बोला कि कांग्रेस का राज है और तुम्हें राजवाड़ा पर रहना है तो लो अश्विन जोशी से फ़ोन पर बात करो और तुम्हें बात मानना ही पड़ेगा अगर तुम्हें राजवाड़ा पर ड्यूटी करना है तो।


पुलिसकर्मी वीडियो में कहता नजर आ रहा है कि ''कांग्रेस का राज है और हमारी चलेगी मैं ये वर्दी उतार दूंगा। 

सूबेदार अरुण सिंह ने दिया मुँह तोड़ जवाब सरकार किसी की भी चाहे आप बाला बच्चन (ग्रहमंत्री) का फ़ोन लगवा दो चाहे किसी की भी जो नियम तोड़ेगा उसका चालान बनाऊंगा।
कांग्रेस की सरकार ने नही डरूंगा जो नियम विरुद्ध काम करेगा उसका चालान बनाऊंगा ।

कांग्रेस के सरकार और उसके गुंडों से बिना डरे सूबेदार सिंह ने 500 रुपए का गाड़ी चलाते वक्त मोबाइल पर बात करने का चालान अखिलेश जैन के नाम से बनाया। जिसने अपने आप को पूर्व कांग्रेस विधायक का भांजा बताया था उसने अपना नाम नही बताया।

घटना शाम 4 बजे राजवाड़ा की है। इसी क्षेत्र से अश्विन जोशी पूर्व विधायक रह चुके है,और कई सालों तक इस विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का ही राज था । और जोशी यहाँ के दबंग विधायक थे।

DO NOT MISS