General News

VIDEO: TikTok स्टार सोनाली फोगाट के बिगड़े बोल, भारत माता की जय ना बोलने पर लोगों को बताया 'पाकिस्तानी'

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

हरियाणा चुनाव में BJP की सोशल मीडिया स्टार उम्मीदवार आजकल सुर्खियों में है, क्योंकि एक चुनावी रैली के दौरान उनका अचानक गुस्सा फूट पड़ा। जिसके बाद सोनाली फोगाट का अलग ही चेहरा देखने को मिला और अब गुस्से में लोगों को धमकी देने पर विवाद खड़ा हो गया है।

हरियाणा चुनाव में BJP की टीकटॉक स्टार सोनाली फोगाट एक चुनावी रैली के दौरान अचानक भड़क उठी। दरअसल हरियाणा की आदमपुर सीट से BJP की उम्मीदवार सोनाली फोगाट चुनाव प्रचार के लिए एक रैली में पहुंची थी, जहां भारत माता की जय के नारे नहीं लगाने वालों पर सोनाली गुस्सा हो गईं और कुछ युवक वहां हल्‍ला करने लगे, इस पर टिक टॉक स्‍टार को गुस्‍सा आ गया। 

उन्होंने कहा कि क्यों भाई पाकिस्तान से आए हो क्या, आपलोग जो यहां खड़े हो ....पाकिस्तानी हो क्या, अगर हिंदुस्तानी हो तो भारत माता की जय करो। आजाद हिंदुस्तान के निवासी हो तो भारत माता की जय करो... भारत माता की जय। शर्म आती है आप लोगों पर ....शर्म आती है कि आप जैसे भी हिंदुस्तानी होते हैं जो छोटे स्तर की राजनीति करने के लिए अपने देश की जय नहीं बोल सकते ....थू है ऐसे लोगों पर ....तुम लोग युवा क्या देश का भविष्य बनाओगे ...जो भारत माता की जय नहीं बोल सकता उसके वोट की कोई कीमत नहीं है।  

आपको बता दें की सोनाली फोगाट सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और उनके लाखो फैन्स भी हैं। BJP ने हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से इस बार सोनाली फोगाट को अपना उम्मीदवार बनाया है। टिक टॉक एप पर सोनाली फोगाट के कई वीडियो हैं, जिन पर हजारों-लाखों लाइक आते हैं।

सोनाली फोगाट अपने टिक टॉक फेम की वजह से काफी चर्चा में रह चुकी हैं और अब चुनाव प्रचार के दौरान उनका गुस्सा भी सुर्खियों में आ गया है। हालांकि रैली के दौरान भीड़ को भड़कता देख, थोड़ी देर बाद ही सोनाली वहां से चली गईं और मामला शांत हो गया।

कौन है सोनाली

बता दें आदमपुर सीट से सोनाली का पुराना नाता है, उनका ननिहाल बालसमंद के आदमपुर में ही है। सोनाली ने भुतनकला में दसवीं तक की पढ़ाई की और 12वीं के बाद आगे की पढ़ाई हिसार से की। नलवा क्षेत्र में उनकी ससुराल है। 

सोनाली एक किसान परिवार से संबंध रखती है। राजनीति में आने के प्रेरणा सोनाली को करीब 12 साल पहले बीजेपी नेता सुमित्रा महाजन को देख कर मिली। वैसे राजनीति के साथ  ग्लैमर की दुनिया से लंबा नाता रहा है सोनाली का।

सोनाली के पती संजय फोगाट भारतीय जनता पार्टी के नेता थे।लेकिन 2016 में सोनाली के पति की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पति की मौत के बाद सोनाली बीजेपी में शामिल हो गईं।  पार्टी ने उन्हें प्रदेश महिला मोर्चा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया।इसके अलावा सोनाली बीजेपी की कार्यकारिणी सदस्य भी हैं। वह झारखंड और मध्य प्रदेश के जनजातीय इलाकों में काम कर चुकी हैं। सोनाली की एक बेटी भी है। 

टिक टॉक के अलावा सोनाली इस्टाग्राम पर भी एक्टिव हैं। हालांकि, इस ऐप पर उन्हें कम लोग ही फॉलो करते हैं। इन्सटा डायरी में वो आपको स करती हुई नज़र आएंगी और कभी किसी पुरानी ऐक्ट्रेस की तरह ब्लैक एंड व्हॉइट वीडियो लगाती नज़र आती हैं। 

DO NOT MISS