General News

दिल्ली चुनाव में प्रचार जोरों पर, टिकटॉक स्टार्स का केजरीवाल - मोदी वीडियो वायरल

Written By Digital Desk | Mumbai | Published:

दिल्ली विधानसभा चुनाव में सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक चुनाव प्रचार की जा रही है। हर पार्टी खुद को दूसरे से बेहतर बताने के लिए ट्विटर , फेसबुक , व्हाट्सऐप और टिकटॉक वीडियो का प्रयोग कर रही है। बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच सड़क के साथ - साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी चुनाव प्रचार को लेकर लड़ाई चारी है। बीजेपी , आप और कांग्रेस ने केवल पब्लिक के सामने रैलियों और चुनावी सभाओं में एक दूसरे के खिलआफ हमलावर हो रहे हैं बल्कि सोशल मीडिया भी अलग- अलग से ये राजनीतिक दल लोगों के बीच पहुंचकर के दूसरे को पछाड़ने में तुले हैं।


इसी क्रम में आम आदमी पार्टी ने टिकटॉक वीडियो के जरिए बीजेपी और प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है। पॉपुलर टिकटॉक स्टार आकाश सागर का एक वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है इस वडीयों मेंम टिकटॉक स्टार आकाश सागर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाला के साथ चुनावी प्रचार के दौरान पदयात्रा कर रहा है। केजरीवाल के साथ - साथ आकाश भी चल रहा होता है कि अचानक वो पीएम नरेंद्र मोदी वाला मास्क पहन लेता है। इस देख कर केजरीववाल मुस्कुराते हैं । वो अपने स्टेंट को इंडियन जोकर फेस के साथ खत्म करता है। 


याद दिला दें इससे पहले सागर ने नागरिकता संसोधन कानून को लेकर भी अपने तरीके से प्रोटेस्ट को लेकर एक वीडियो तैयार किया था।

ता दें  दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की अंतिम सूची भी जारी हो गई हैं, जिसमें चुनाव मैदान में 668 उम्मीदवार हैं।

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए इस बार सभी 70 सीटों पर सीईओ दिल्ली को कुल 1528 नामांकन प्राप्त हुए थे। यह नामांकन कुल 1029 उम्मीदवारों ने दाखिल किए थे।

8 फरवरी को होगी वोटिंग 

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए बिगुल बज गया है। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के साथ ही भाजपा और कांग्रेस भी सत्ता प्राप्ति के लिए संघर्ष कर रही हैं। दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और मतगणना 11 फरवरी को होगी। 
 

DO NOT MISS