General News

मणिकर्णिका की 'बगावत': कंगना रनौत ने कहा - 'गंभीर प्लानिंग के तहत इस फिल्म को दबाने की कोशिश'

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

चार बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कंगना रनौट ने 'कोर्ट मार्शल'  प्रोग्राम पर रिपब्लिक भारत के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की । कंगना ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू फिल्म मणइकर्णिका को मिल रहे रिस्पॉन्स से खुशी जाहिर की । लेकिन बॉलीवुड की उनकी फिल्म को लेकर बेरुखी से वह काफी नाराज दिखीं।

कंगना रनौत ने बॉलीवुड की उनकी फिल्म को लेकर खामोश रहने पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पर पूरा देश बात कर रहा है और मैं हैरान हूं कि बॉलीवुड इस पर खामोश है । कंगना ने आगे कहा कि 'एक गंभीर प्लानिंग के तहत ये फिल्म को दबाने की कोशिश कर रहे हैं।' हालांकि प्रोग्राम कंगना ने किसी का नाम नहीं लिया। 

कंगना ने कहा इसके पीछे की वजह यह हो सकता है कि मैं इंडस्ट्री में परिवारवाद को लेकर खुल कर बोलती हूं। राष्ट्र और नारी सशक्तिकरण की बात करती हूं। इस वजह से मेरी फिल्म को टारगेट किया जा रहा है । उम्मीद करती हूं कि उन्हें अपनी जिम्मेदारी समझ आएगी । भाई-भतीजावाद से सिर्फ एक हाथ से दे और दूसरे से ले की परंपरा ही चलती है, उम्मीद करती हूं कि वे इससे ऊपर उठेंगी।'

फिल्म मणिनर्णिका पर बोलते हुए कंगना रनौत ने कहा, 'यह फिल्म किसी व्यक्ति से संबंधित नहीं है, यह राष्ट्र से संबंधित है। ये फिल्म मेरा उतना ही है जितना आपका है। क्योंकि यह फिल्म हमें हमारे इतिहास से जोड़ती है । जो हमारे युवाओं के लिए संदेश है। 

इस फिल्म की बात करें तो कंगना इसमें महारानी लक्ष्मीबाई का रोल प्ले करती हुई नजर आई हैं । उनके अलावा अतुल कुलकर्णी , सुरेश ओबेरॉय , डैनी डेन्जोंगपा, कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकारों ने अभिनय किया है।  पवित्र रिश्ता जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकीं अंकिता लोखंडे ने इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है । वे फिल्म में झलकारी बाई के रोल में हैं।

बता दें कि फिल्म को कृष और कंगना रनौत ने संयुक्त रूप से निर्देशित किया है। मगर कृष ने कुछ समय पहले फिल्म में कंगना के निर्देशन पर सवालिया निशान खड़े किए था जिस पर कंगना ने भी पलटवार करते हुए जवाब दिया था।
 

DO NOT MISS