General News

जानें कौन है वो पीएम मोदी का 'नन्हा दोस्त', जिसने जीता सबका दिल

Written By Neeraj Chouhan | Mumbai | Published:

बच्चों से भला किसे नहीं प्यार होगा और देश के प्रधानमंत्री कई मौकों पर बच्चों के साथ अपना स्नेह जता चुके हैं। वो तस्वीरें सभी के जहन में जिंदा होंगी जब प्रधानमंत्री कभी बच्चों के गालों के प्यार से सहलाते या कभी बच्चों के साथ मस्ती करते हुए उनके कान खींच देते।  पीएम मोदी अक्सर बच्चों के साथ अपनी खुशनुमा अनुभवों के सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करते रहते हैं। कुछ ऐसा ही एक बार फिर देखने को मिल रहा है, दरअसल पीएम मोदी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दो फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक छोटे बच्चे के साथ खेल रहे हैं। 

लेकिन इस चीज को लेकर हर कोई उत्सुक है कि प्रधानमंत्री की गोद में बैठा वो नन्हा मेहमान आखिर कौन है? बता दें, प्रधानमंत्री मोदी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में जिस बच्चे के साथ खेलते नजर आ रहे हैं, वह भाजपा सांसद सत्यनारायण जटिया का पोता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A very special friend came to meet me in Parliament today.

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi) on

बता दें, मंगलवार को करीब दोपहर के 2.45 बजे यह तस्वीर पीएम मोदी के अधिाकरिक ट्वीटर हैंडल से शेयर हुई है। तस्वीर के साथ एक कैप्शन लिखा हुआ है, 'एक बहुत ही खास दोस्त आज संसद में मुझसे मिलने आया'

पीएम मोदी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें वो जहां बच्चे के साथ खेल रहे हैं, उसके पास में एक टेबल पर कुछ चॉकलेट रखी हुई हैं। जिसे देखकर बच्चा काफि उत्साहित लग रहा है।  इस फोटो को अभी तक कई हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

DO NOT MISS