General News

VIDEO : भोले नाथ की भक्ति में लीन लालू के लाल तेजप्रताप ने ललाट पर चंदन-गले में रुद्राक्ष डाल धरा रौद्र रूप, मंत्रोच्चारण के साथ किया जलाभिषेक

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

सावन मास के पहले सोमवार को जहां भक्त भगवान भोले की भक्ति में डूबे हुए हैं। ऐसे में आरजेडी सुप्रीम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप भी भगवान भोले नाथ की भक्ति में लीन नजर आए। लालू के लाल तेजप्रताप यादव अपने निराले अंदाज में लिए जाने जाते है। ऐसे में सावन के पहले सोमवार को ललाट पर चंदन-गले में रुद्राक्ष की माला डाल उन्होंने मंदिर में मंत्राच्चारण के साथ जलाभिषेक किया ।

 

बता दें यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा भेष धारण किया है। वह पहले भी कभी कृष्ण तो कभी भगवान शंकर के रूप में नजर आ चुके हैं। 22 जुलाई को पहला सोमवार था। ऐसे में तेजप्रताप यादव भोली के भक्ति में लीन नजर आए। 

तेजप्रताप ने इस बार पूरे शरीर में सफेद धोती लपेटी हुई थी। साथ ही पूरे शरीर में भस्म लगाए हुए है। बता दें लालू के लाल तेजप्रताप की अपनी गतिविधियों को लेकर चर्चा में बने रहते है। दरअसल, तेजप्रताप यादव मौसम के हिसाब से अपना लुक बदलते रहते है। 

बता दें तेजप्रताप यादव ने पिछले साल सावन के माह में देवघर स्थित बाबा बैद्यनाथ धाम के दर्शन किए थे। इससे पहले उन्होंने पटना के शिवालय में पूजा-अर्चना की थी। उस समय भी उन्होंने भगवान शंकर की तरह की भेष बना रखा था और डमरू भी बजाया। इससे पहले वह मथुरा गये थे और वहां वह कृष्ण रूप में नजर आ चुके हैं। और वहां उन्होंने कृष्ण भक्ति पर लोगों का खूब मनोरंजन किया था। वहीं वो मीडिया वालों के लिए बांसुरी बजा चुके है। जिसका वीडिया सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ था। 

यह भी पढ़े- नए 'अवतार' में नजर आएं लालू के लाल : जिम में पसीना बहाते दिखे तेजप्रताप यादव, शेयर किया VIDEO

बता दें हिंदू कैलेंडर में सावन का महीना काफी शुभ माना जाता है। यह महीना भगवान को शिव को समर्पित होता है। इस बार सावन में चार सोमवार पड़ रहे हैं। सावन में शिव मंदिरों में श्रद्धालुओं की खूब भीड़ उमड़ती है। इसक ेलिए शहर और उपनगरों में विशेष तैयार की गई है। 

यह भी पढ़े- तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग करने वाले MLA पर तेजप्रताप ने साधा निशाना- 'उनकी हैसियत क्या है, पार्टी से उनको खुद इस्तीफा दे देना चाहिए'

DO NOT MISS