General News

लालू यादव के घर में घमासान: तेजप्रताप ने RJD के छात्र संरक्षक पद से दिया इस्तीफा, कहा-मुझे नादान समझने की गलती न करे

Written By Amit Bajpayee | Mumbai | Published:

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में महागठबंधन को बचाने के लिए जारी कवायद के बीच अब राष्ट्रीय जनता दल में दरार आ गया है। गुरुवार को पार्टी के नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से इस्तीफा दे दिया है।

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर कहा कि ''छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूँ। नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं। कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे । ''


लालू के लाल की नारजगी पर राजद विधायक और प्रवक्ता शक्ति सिंह ने कहा तेज प्रताप यादव के इस्तीफा को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए । आरजेडी उनकी पार्टी हैं। रुठना और मनाना चलता रहा है।  

जानकारी के अनुसार पार्टी में वर्चस्व को लेकर लालू के घर पर घमासान जारी है। वहीं लालू यादव रांची में बैठकर अपने परिवार को टूटते हुए देख रहे हैं।  

याद दिला दें कि गुरुवार तेजप्रताप यादव ने दो सीटों पर पार्टी के उम्मीदवार उतारने का ऐलान किया बल्कि प्रत्याशियों के नाम की भी घोषणा कर प्रेस वार्ता करने का ऐलान किया। लेकिन एन वक्त पर तेजस्वी यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को रद्द कर दिया।  माना जा रहा हैं कि लालू यादव के हस्तक्षेप के बाद तेजप्रताप यादव ने प्रेस वार्ता करने का फैसला बदल लिया। वो अपनी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में दोपहर ढाई बजे दोनों प्रत्याशियों के नाम का ऐलान करने वाले थे। तेजप्रताप ने इसके साथ ये भी कहा कि वो अपने छोटे भाई के साथ हैं।


बता दें इससे पहले भी तेजप्रताप यादव ट्वीट कर पारिवारिक कलह को सामने रखते है। लेकिन मान मनोवल के बाद वह सामने आकर कहते हैं  कि उनका ट्विटर और फेसबुक अकाउंट किसी ने हैक कर यह ट्वीट किया है।

DO NOT MISS